राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, तीन की दर्दनाक मौत

इस खबर को शेयर करें

चूरू. राजस्थान (Rajasthan) के चूरू (Churu) में शनिवार को दर्दनाक सड़क हादसा हुआ. रतनगढ़ के नेशनल हाइवे-11 पर राजलदेसर आईटीआई के पास पिकअप और बाइक की आमने-सामने की जबरदस्तर भिड़ंत हो गई. हादसे में बाइक पर सवार पति-पत्नी और दो साल की बेटी तीनों की मौत हो गई है, जबकि उनका चार साल का बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया है. हादसे की भीषणता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि बाइक टक्कर के बाद चकनाचूर हो गई. बाइक सवार दो मासूम सहित पति-पत्नी सड़क पर गिर गए. सड़क पर गिरने से दो साल की बालिका की मौके पर ही मौत हो गई.

लोगों ने चारों को राजलदेसर के राजकीय अस्पताल पहुंचाया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें बीकानेर रेफर कर दिया गया है. बीकानेर पहुंचने पर चिकित्सकों ने पति-पत्नी को मृत घोषित कर दिया, जबकि चार साल के बेटे की हालत गंभीर बनी हुई है.

अपने गांव जा रहा था परिवार

राजलदेसर थाने के हैड कांस्टेबल राजेंद्र सिंह बीका ने बताया कि परसनेऊ निवासी 22 वर्षीय मंगलाराम नायक अपनी 20 वर्षीय पत्नी मंजूदेवी, चार वर्षीय बेटे अशोक एवं दो वर्षीय बेटी प्रियंका के साथ बाइक पर सवार होकर राजलदेसर अपने ससुराल से गांव की ओर जा रहा था. तभी सामने से आ रही पिकअप से भिड़ंत हो गई.

घटना में बाइक के परखच्चे उड़ गए. हादसे में 2 वर्षीय प्रियंका की मौत हो गई. मांगीलाल, मंजू और अशोक गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने बीकानेर रेफर कर दिया. बीकानेर में डॉक्टरों ने मांगीलाल और मंजू को भी मृत घोषित कर दिया. बेटे अशोक की हालत गंभीर बनी हुई है. घटना के बाद गांव में सन्नाटा पसर गया है. हादसे की खबर मिलते ही मृतकों के घर में कोहराम मच गया.