मध्य प्रदेश में कितनी सीटें जीतेगी कांग्रेस? सचिन पायलट ने की ये ‘भविष्यवाणी’

How many seats will Congress win in Madhya Pradesh? Sachin Pilot made this 'prediction'
How many seats will Congress win in Madhya Pradesh? Sachin Pilot made this 'prediction'
इस खबर को शेयर करें

Lok Sabha Elections: मध्य प्रदेश में लोकसभा की कुल 29 सीटें हैं. सचिन पायलट का कहना है कि बीजेपी के पुराने वादों और जुमलों से लोग तंग आ गए हैं और लोगों को कांग्रेस पर भरोसा है. मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव को लेकर प्रचार अभियान तेजी से जारी है. साल 2019 में कांग्रेस राज्य में सिर्फ छिंदवाड़ा लोकसभा सीट पर ही जीत हासिल कर पाई थी लेकिन कांग्रेस नेता सचिन पायलट समेत कई नेता जी जान से अपनी पार्टी के प्रचार में जुटे हुए हैं और बड़ी जीत का दावा कर रहे हैं.

मध्य प्रदेश में प्रचार के दौरान कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि देश में बदलाव का माहौल है. कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने कहा कि लोग अब बीजेपी के पुराने वादों और जुमलों से तंग आ चुके हैं.

कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने आगे कहा कि वही पुराने वादे, वही पुराने जुमले. पहले चरण के मतदान के बाद बीजेपी घबरा गई है, वह बैकफुट पर है. कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने दावा करते हुए कहा कि मध्य प्रदेश में बीजेपी से ज्यादा सीटें कांग्रेस जीतेगी. पूर्व डिप्टी सीएम और कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने दावा किया कि हमारे उम्मीदवार, कांग्रेस पार्टी का मैनिफेस्टो और कैंपेन को लोग पसंद कर रहे हैं. मध्यप्रदेश में दूसरे चरण में 26 अप्रैल को 6 सीटों पर वोटिंग है. वहीं, तीसरे चरण में 7 मई को विदिशा, मुरैना, भिंड, ग्वालियर, गुना, सागर, भोपाल और राजगढ़, बैतूल लोकसभा सीट पर मतदान होगा.

मध्यप्रदेश में दूसरे चरण में 26 अप्रैल को 6 सीटों पर वोटिंग है. वहीं, तीसरे चरण में 7 मई को विदिशा, मुरैना, भिंड, ग्वालियर, गुना, सागर, भोपाल और राजगढ़, बैतूल लोकसभा सीट पर मतदान होगा.