पोर्न देखकर पति करता है अननेचुरल सेक्स, ससुर बोला- बेटा जैसा कहे, वैसा करो

Husband does unnatural sex after watching porn, father-in-law said - do as son says
Husband does unnatural sex after watching porn, father-in-law said - do as son says
इस खबर को शेयर करें

जयपुर: पति मोबाइल पर पोर्न वीडियो दिखाता है। फिर उसी तरह करने का दबाव बनाता है। मुझे यह सब देखकर घिन आती है। पति पर कोई फर्क नहीं पड़ता। वो रोज मेरा रेप करता है। मेरे साथ अननेचुरल सेक्स करता है। ऐसा करने से मना करती हूं तो जबरदस्ती करता है। मुझे पीटता भी है। यह शिकायत है 26 साल की विवाहिता की। शादी के करीब छह महीने बाद ही उसका सुख-चैन छिन गया है। ससुर से शिकायत की तो दो टूक सुनने को मिला- बेटा जैसा कहे, वैसा कर दो। विवाहिता से यह सब बर्दाश्त नहीं हुआ तो रामगंज थाने पहुंची और सास, ससुर, पति पर FIR कराई है। फिलहाल तीनों फरार बताए जा रहे हैं।

जबरन दिखाता था पोर्न वीडियो
रामगंज थाना के जांच अधिकारी बनेसिंह ने बताया कि पीड़िता की शादी 22 नवम्बर 2021 को हुई थी। पति फाइनेंस कंपनी में काम करता है। शादी के कुछ दिन तक तो सब ठीक रहा। बाद में पति की हकीकत सामने आने लगी। वह गलत तरीके से संबंध बनाता था। कुछ दिन तो शिकायत नहीं की, लेकिन जब परेशानी ज्यादा होने लगी तो विरोध करना शुरू कर दिया। विरोध के बावजूद पति नहीं माना। लगभग रोज ही मोबाइल पर पोर्न वीडियो दिखाता था। कहता था कि वीडियो देख ले ऐसे ही खुश करना होगा। मना करने पर जबरदस्ती और मारपीट करता था।

घिन्न आती थी ये सब देखकर
पीड़िता ने कहा कि यह सब देख कर घिन आती थी। पति पर कोई फर्क नहीं पड़ता था। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि कुछ दिन तो वह सब सहती रही। पहले अपनी मां को इन सब बातों की जानकारी दी। मां ने कहा कि नई-नई शादी है। कुछ दिन में सब ठीक हो जाएगा। कई दिन बीत जाने के बाद भी कुछ ठीक नहीं हुआ। महिला बोली- सास और ससुर से इस संबंध में बात की, लेकिन उन्होंने धमकाते हुए कहा कि जो करने को कहे कर दो। बाद में पति ने कई बार पिटाई तक कर दी। रामगंज पुलिस ने बताया कि बेहद गंभीर केस है। मारपीट और अननेचुरल संबंध बनाने (धारा 377) समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है। आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द होगी।

बिना रिपोर्ट लिखे लौटाया था
पीड़ित महिला पहले टीचर थी। शादी के बाद उसने पढ़ाना बंद कर दिया था। उधर, महिला की आपबीती सुन पुलिस वाले भी दंग रह गए। पहली बार जब वह 5 जून को थाने गई तो बिना शिकायत दर्ज किए ही उसे लौटा दिया था। पुलिस का कहना है कि काउंसलिंग की गई थी। वह दुबारा 8 मई को थाने गई। तब जाकर पुलिस वालों ने संगीन धाराओं में FIR दर्ज की है।