मुजफ्फरनगर में अवैध संबंधों का विरोध करने पति ने गला दबाकर पत्‍नी को मार डाला

Husband kills wife by strangulation to protest against illicit relations in Muzaffarnagar
Husband kills wife by strangulation to protest against illicit relations in Muzaffarnagar
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर के छपार में पति के अवैध संबंधों का विरोध करने पर पति ने पत्‍नी की गला दबाकर हत्या कर दी, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। स्वजन ने पति, देवर व ससुर के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। अवैध संबंधों का विरोध करने के चलते दोनों के बीच आए दिन झगड़े होते रहते थे, इसीलिए महिला बच्‍चों के साथ पति से अलग रह रही थी।

मुजफ्फरनगर कोतवाली क्षेत्र के गांव बाननगर निवासी भोपाल सिंह ने बताया कि उसकी पुत्री सरमिष्ठा की शादी 14 वर्ष पूर्व भोपा थाना क्षेत्र के गांव रहकडा निवासी सोहनलाल उर्फ सोनू पुत्र रामलाल के साथ हुई थी। सोहनलाल के दुसरी महिला के साथ अवैध संबंध थे। पत्नी के द्वारा विरोध करने पर आरोपित रोजाना उसके साथ मारपीट करता था। जिससे क्षुब्ध होकर विवाहिता 10-15 दिनों से अपने दो पुत्रों आरव व अरनव के साथ रामपुर तिराहे पर शनिदेव मंदिर के पीछे किराए का मकान लेकर पति से अलग रह रही थी।

शनिवार की रात में महिला का पति सोहनलाल रामपुर तिराहे पर पत्नी के पास पहुंचा अपने भाई पपींद्र और पिता रामलाल के साथ मिलकर पत्‍नी सरमिष्ठा की गला दबाकर हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित पति सोहनलाल, देवर पपींद्र व ससुर रामलाल के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपित सोहनलाल को भी गिरफ्तार कर लिया है। प्रभारी निरीक्षक आशुतोष कुमार ने बताया कि आरोपित सोहनलाल के अन्य महिला से अवैध संबंध थे, जिनका उसकी पत्नी विरोध करती थी। उसी के चलते शनिवार की रात में उसने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी।