‘मैं प्रेग्नेंट हूं…’ 19 साल की लड़की ने ब्वॉयफ्रेंड से बोला झूठ! फिर हॉस्पिटल से चुरा लाई बच्चा, ऐसे खुली पोल- VIDEO

'I am pregnant...' 19 year old girl lied to her boyfriend! Then she stole the child from the hospital, this is how the truth was exposed - VIDEO
'I am pregnant...' 19 year old girl lied to her boyfriend! Then she stole the child from the hospital, this is how the truth was exposed - VIDEO
इस खबर को शेयर करें

ब्राजील से एक बहुत ही हैरान करने वाली घटना सामने आई है. रियो डी जनेरियो के एक अस्पताल के मैटरनिटी वॉर्ड से एक 19 साल की महिला ने एक नवजात बच्चे को किडनैप कर लिया. बच्चे को दुनिया में आए सिर्फ कुछ ही घंटों का वक्त हुआ था. महिला ने मां और दादी के सोने के बाद चुपके से वॉर्ड में जाकर बच्चे को चुरा लिया और अस्पताल से फरार होने की कोशिश करने लगी. इस घटना का पता तब चला जब दादी की अचानक आंख खुली और उन्होंने अपने पोते को वॉर्ड में नहीं पाया.

इस घटना के बाद दादी ने पुलिस में इसकी सूचना दी. पुलिस ने अस्पताल में लगे सीसीटीवी को खंगाला, जिसमें उन्होंने देखा कि एक महिला बच्चे को एक बड़े से बैग में बंद करके ले जा रही है. सीसीटीवी देखने के बाद सबसे होश उड़ गए. पुलिस ने खोजबीन तेज की और तुरंत उस महिला को गिरफ्तार कर लिया, जिसने कुछ घंटों के बच्चे को चुराने का षड्यंत्र रचा था. पुलिस ने जब महिला से इस अपराध को अंजाम देने के पीछे की वजह पूछी, तो उसने बताया कि उसने अपने ब्वॉयफ्रेंड से झूठ बोला था कि वह प्रेग्नेंट है.


ब्वॉयफ्रेंड से बोला प्रेग्नेंसी का झूठ
19 साल की महिला काउएन मालाकियास कोस्टा ने बताया कि उसने प्रेग्नेंसी का झूठ अपने ब्वॉयफ्रेंड से बोला था. जबकि वह प्रेग्नेंट नहीं थी. इस झूठ को सच साबित करने के लिए वह अस्पताल गई, जहां उसकी एक दोस्त ने बच्चे को जन्म दिया था. दोस्त से मिलने के बाद काउएन के दिमाग में यह प्लान आया. जब बच्चे की मां और दादी गहरी नींद में सो रहे थे, तभी काउएन ने बच्चे को चुरा लिया और एक बड़े से बैग में भर लिया.

ऐसे खुला राज
काउएन बच्चे को लेकर अपने घर चली आई. हाथ में बच्चा देखकर काउएन के एक पड़ोसी को उसपर शक हुआ. इस पड़ोसी ने तुरंत पुलिस को कॉल किया और इस बात की जानकारी दी कि काउएन एक छोटे से बच्चे को अपने साथ लेकर आई है. सूचना मिलने के बाद पुलिस काउएन के घर पहुंची और पाया कि बच्चा, जिसका नाम रवि था, उसकी गोद में था. पहले तो काउएन ने खुद को बच्चे की मां बताया. हालांकि जोर दिए जाने पर सारा राज़ उगल दिया. रवि को उसकी असली मां को सौंप दिया गया है. वह बिल्कुल ठीक है. पुलिस ने बताया है कि काउएन पर बच्चे की किडनैपिंग का आरोप लगाया जाएगा. उसे इस जुर्म के लिए 6 साल तक की सजा हो सकती है.