बिहार में सनकी पिता ने अपनी दो बेटियों पर किया चाकू से वार, एक की मौत

In Bihar, a crazy father attacked his two daughters with a knife, one died
In Bihar, a crazy father attacked his two daughters with a knife, one died
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर में एक सनकी पिता ने अपनी ही बेटी को मौत के घाट उतार दिया. उसकी दो बेटियां हैं, उसने दोनों पर चाकुओं से वार किया. एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरी अभी अस्पताल में जिंदगी और मौत से जंग लड़ रही है.

घटना के बाद बच्ची को तुरंत एसकेएमसीएच अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां एक बच्ची ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया, दूसरे का इलाज जारी है. उधर, मामले की जानकारी मिलने के बाद ग्रामीण मौके पर पहुंचे. सभी इसी बात पर आश्चर्य व्यक्त कर रहे हैं कि आखिर कोई पिता ऐसे कैसे कर सकता है? आखिर कोई अपनी ही बेटी को कैसे मौत के घाट उतार सकता है?

फिलहाल, स्थानीय लोग पिता के दिमागी हालत पर किसी भी प्रकार की टिप्पणी करने से बच रहे हैं, लेकिन इस तरह के मामले में नृशंस वारदात को अंजाम देने वाला शख्स दिमागी रूप से असंतुलित या सनकी पाया जाता है. उधर, पुलिस भी इस पर विस्तृत बयान देने से बच रही है.

मुजफ्फरपुर एसएसपी राकेश कुमार ने कहा कि मामला संज्ञान में आया है. पुलिस मामले की जांच कर आगे की कारवाई में जुटी हुई है. मामले की सूचना मिलने के बाद मौके पर तुरंत एफएसएल की टीम को बुलाया गया, जो फिलहाल वस्तुस्थिति को समझने का प्रयास कर रही है.