बिहार में पति को रॉड से लहूलुहान कर ब्वॉयफ्रेंड के साथ फरार हुई पत्नी, दो लाख के जेवरात भी ले गई साथ

In Bihar, after beating her husband with a rod, the wife absconded with her boyfriend, also took jewelery worth Rs 2 lakh with her.
In Bihar, after beating her husband with a rod, the wife absconded with her boyfriend, also took jewelery worth Rs 2 lakh with her.
इस खबर को शेयर करें

बांका। एक गांव में पति पर जानलेवा हमला कर पत्नी ने घर में रखें आभूषण लेकर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। गंभीर रूप से घायल व्यक्ति ने पुलिस को आवेदन देकर इसकी शिकायत की है।पति ने अपनी शिकायत में बताया कि वह गुरुवार की रात अपने पत्नी और बच्चे के साथ घर में सोया हुआ था। इसके बाद अचानक एक व्यक्ति घर के अंदर आया और पत्नी के साथ मिलकर दोनों ने अचानक मेरे ऊपर लोहे के रॉड से ताबड़तोड़ जानलेवा हमला कर दिया।

इस हमले में मेरा सिर फट गया और गंभीर रूप से जख्मी हो गया। शोर मचाने पर पत्नी और उसके प्रेमी ने मिलकर घर में रखे दो लाख के आभूषण साथ में लेकर फरार हो गए। घरवाले द्वारा पत्नी एवं उक्त व्यक्ति को पकड़ने की कोशिश पर भागने में सफल रहा। इधर, गंभीर अवस्था में रजौन सामुदायिक स्वास्थ्य में भर्ती कराया गया, जहां डाक्टर द्वारा इलाज करने के बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए भागलपुर के मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया। थानाध्यक्ष पंकज किशोर ने बताया कि ऊक्त मामले में केस दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

प्रेमी संग विवाहिता फरार
बांका के अमरपुर थाना क्षेत्र के मकद्दुमा गांव से एक विवाहिता प्रेमी संग फरार हो जाने का मामला सामने आया है। घटना को लेकर विवाहिता के पति मंगल साह ने थाना में लिखित आवेदन दिया है।बताया कि गुरूवार को पत्नी चांदनी देवी मकद्दुमा से मायका भागलपुर जिला के दरियापुर जाने की बात कहकर निकली, लेकिन जब देर शाम दरियापुर नहीं पहुंची तो खोजबीन शुरू की। पता चला कि दरियापुर गांव के ही पूरन पंडित से पत्नी चांदनी देवी को मोबाइल पर बातचीत होती थी। जब वह पूरन पंडित के घर जाकर जानकारी किया तो वह भी घर से फरार है। थाना में दिए गए आवेदन में मंगल साह ने पूरन पंडित पर शादी की नीयत से अपहरण करने की बात कही है ह पुलिस आवेदन के आलोक में जांच शुरू कर दी है।