सामने आई Virat Kohli Anushka Sharma के बेटे की तस्वीरें, लेकिन तस्वीरें देखकर पकड़ लेंगे अपना माथा

इस खबर को शेयर करें

Virat Anushka Son Photo: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने 15 फरवरी को अपने दूसरे बच्चे, का स्वागत किया, और 20 फरवरी को दुनिया के साथ इस खुशखबरी को बांटा। उन्होंने अपने बच्चे का नाम अकाय रखा और अपने परिवार के लिए प्राइवेसी की रिक्वेस्ट की।

घोषणा के बाद से, फैंस और दोस्तों ने सोशल मीडिया पर बधाई संदेशों की बाढ़ ला दी है। दिलचस्प बात यह है कि तस्वीर के अभाव के बावजूद, फैंस ने विराट अनुष्का के बच्चे की कई एआई-फोटोज बनाकर अपना उत्साह दिखाया है।

वायरल तस्वीरों ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। वे भविष्य की एक झलक प्रदान करते हैं और दिखाते हैं कि विराट और अनुष्का का बेटा, अकाय बचपन से बड़ा होने पर कैसा दिखेगा। एक एक्स यूजर ने पोस्टोस्ट का इस्तेमाल करके बनाए गए अकाय के सुंदर कोलाज से सोशल मीडिया को हैरान कर दिया।

कोलाज में अकाय को चार अलग-अलग आउटफिट में खुशी से पोज देते हुए दिखाया गया है। हालांकि ये कोलाज किसने बनाया इसकी जानकारी अब तक सामने नहीं आई है। लोग इन फोटोज को बड़े ही उत्साह से देख रहे हैं और सोच रहे हैं कि अकाय कुछ ऐसा ही दिखता होगा।

जब अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने पहली बार अपने बेटे के आने की घोषणा की, तो फैंस ने कोहली-शर्मा परिवार में नए सदस्य अकाय के नाम पर कई इंस्टाग्राम फैन अकाउंट बनाने में कोई समय बर्बाद नहीं किया। इन खातों में अक्सर विराट और अनुष्का की उनकी बेटी वामिका के साथ तस्वीरें दिखाई जा रही हैं, और कुछ तो अकाय को पकड़े हुए विराट अनुष्का की नकली फोटोज का इस्तेमाल कर रहे हैं।

इससे पहले, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने अकाय के जन्म की घोषणा करते हुए लिखा था, “बहुत सारी खुशियों और प्यार से भरे दिलों के साथ, हम सभी को यह बताते हुए खुशी हो रही है कि 15 फरवरी को, हमने अपने बच्चे अकाय, वामिका के छोटे भाई, का इस दुनिया में स्वागत किया है। हम अपने जीवन के इस खूबसूरत समय में आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं। हम आपसे अनुरोध करते हैं कि इस समय कृपया हमारी गोपनीयता का सम्मान करें। प्यार और आभार, विराट और अनुष्का।”

पिछले महीने एक यूट्यूब लाइव सेशन में, क्रिकेटर एबी डिविलियर्स ने अनजाने में यह पुष्टि करके अटकलें तेज कर दीं कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अपने दूसरे बच्चे की प्लानिंग कर रहे थे। हालांकि, कुछ दिनों बाद, एबी डिविलियर्स ने माफी जारी करते हुए साफ किया कि उनके द्वारा शेयर की गई जानकारी की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई थी।