‘Ramayan’ के सेट से तस्वीरें लीक, परेशान डायरेक्टर ने लागू की नो फोन पॉलिसी

Photos leaked from the set of 'Ramayan', upset director implemented no phone policy
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। रणबीर कपूर और साई पल्लवी स्टारर फिल्म रामायण को लेकर जबरदस्त हाइप बना हुआ है. इसके पहले शेड्यूल की शूटिंग शुरू हो चुकी है. शूट के पहले दो दिन मेकर्स के लिए काफी तनावपूर्ण रहे, क्योंकि सेट से लगातार तस्वीरें लीक हो रही हैं. इन सभी बातों से डायरेक्टर नितेश तिवारी काफी अपसेट हैं.

क्यों परेशान हैं नितेश तिवारी?

सबसे पहले फिल्म रामायण के सेट की इंटरनेट पर तस्वीरें लीक हुईं. अब गुरुवार देर रात से सोशल मीडिया पर दशरथ बने अरुण गोविल और कैकयी बनीं लारा दत्ता का लुक रिवील हो गया है. लंबी दाढ़ी और बालों में अरुण गोविल को पहचान पाना मुश्किल है. यूं स्टार्स की फोटोज लीक होने से मेकर्स काफी परेशान हैं. इसलिए अब डायरेक्टर नितेश तिवारी ने अहम फैसला लिया है. इंडिया टुडे ने अपनी रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया कि सेट पर नो फोन पॉलिसी लागू की गई है.

सेट पर मौजूद कैमरा, क्रू और असिस्टेंट डायरेक्टर्स को समन भेजकर पूछा गया है कैसे सेट से बाहर स्टार्स की तस्वीरें लीक हुईं. सूत्र के मुताबिक, नितेश तिवारी रणबीर कपूर के लुक को सीक्रेट रखना चाहते हैं. वो ये सुनिश्चित करेंगे कि सेट से रणबीर की कोई भी फोटो बाहर लीक ना हो. मालूम हो, मूवी में वो राम का किरदार निभा रहे हैं. इसलिए सेट पर सख्ती से नो फोन पॉलिसी को लागू किया गया है. नितेश तिवारी और उनकी टीम ने शूटिंग शूरू होने के बाद सेट पर एक्स्ट्रा स्टाफ और क्रू को बाहर जाने का आदेश दिया है. सिर्फ एक्टर्स और टेक्नीशियंस को सेट पर रहना होगा, उनके अलावा किसी को एक्सेस नहीं दिया जाएगा.

रणबीर के बॉडी डबल को लाने की तैयारी

अभी रणबीर ने अपने रोल की शूटिंग शुरू नहीं की है. रामायण की टीम रणबीर के बॉडी डबल को लाने का भी प्लान कर रही है. ताकि एक्टर की एक्चुअल फुटेज बाहर लीक ना हो सके. फिल्म रामायण एक ड्रीम प्रोजेक्ट है, जिसे नितेश तिवारी काफी रिसर्च और मेहनत के साथ बना रहे हैं. फिल्म में रणबीर के अपोजिट साउथ इंडियन एक्ट्रेस साई पल्लवी होंगी. केजीएफ स्टार यश रावण और साक्षी तंवर मंदोदरी का रोल करेंगी. सनी और बॉबी के भी फिल्म से जुड़ने की चर्चा है. हालांकि वो बात अलग है अभी तक मेकर्स की तरफ से किसी की कास्टिंग को कंफर्म नहीं किया गया है.

हंस जिमर की इंडियन इंडस्ट्री में एंट्री?

खबरें हैं ऑस्कर विनर और हॉलीवुड लेजेंड म्यूजिक कंपोजर हंस जिमर (Hans Zimmer) फिल्म के म्यूजिक पर काम कर सकते हैं. रामायण हंस जिमर का पहला बॉलीवुड प्रोजेक्ट होगा. उनकी टीम म्यूजिकल लोकल इंस्ट्रूमेंट्स और स्थानीय वादकों की तलाश कर रहे हैं ताकि कंपोजिशन में उसका इस्तेमाल किया जा सके. सूत्र ने इंडिया टुडे को बताया कि फिल्म के म्यूजिक स्कोर, खासतौर पर बैकग्राउंड म्यूजिक में सितार, मृदंग, बांसुरी जैसे भारतीय लोक संगीत वाद्ययंत्र का इस्तेमाल होगा. हंस जिमर ने द लॉयन किंग, मैन ऑफ स्टील, डार्क नाइट, इंसेप्शन जैसे प्रोजेक्ट पर काम किया है. हंस जिमर के अलावा फिल्म के कुछ ट्रैक्स को एआर रहमान भी कंपोज करेंगे.