लाइव कॉन्सर्ट के दौरान आदित्य नारायण ने फैन को मारा, फोन छीनकर फेंका, वीडियो देख लाल हुए लोग

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। टेलीविजन शो इंडियन आइडल की होस्टिंग कर चुके सिंगर आदित्य नारायण अपने गुस्सैल स्वभाव की वजह से कई बार कुछ ऐसा कर जाते हैं, जिसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोलिंग झेलनी पड़ती है।

एक बार फिर से आदित्य नारायण अपने लाइव शो के दौरान फैन से बदतमीजी करने को लेकर विवादों से घिर गए हैं। हाल ही में एक्टर और सिंगर का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें आदित्य नारायण की हरकत देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स भी अपना गुस्सा काबू नहीं कर पा रहे हैं और उन्हें खरी खोटी सुना रहे हैं।

आदित्य नारायण ने फैन को मारा और फेंक दिया उसका फोन
हाल ही में आदित्य नारायण का एक वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। ये वीडियो वीकेंड का है, जहां सिंगर आदित्य नारायण छतीसगढ़ में एक कॉलेज में कॉन्सर्ट किया था। जब वह अपने पॉपुलर डॉन 2 के गाने ‘आज की रात’ पर परफॉर्म कर रहे थे, तो उस समय एक फैन आदित्य के इस परफॉर्मेंस को अपने फोन में कैप्चर कर रहा था। जैसे ही आदित्य नारायण ने फैन को रिकॉर्ड करते हुए देखा, वह अचानक ही गुस्से में आ गए।

एक शख्स द्वारा एक्स अकाउंट (Twitter)पर शेयर किये गए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे उनका वीडियो रिकॉर्ड कर रहे फैन के हाथ पर तेजी से अपने माइक से मारते हैं और फिर उसके हाथ से उसका फोन छीनकर उसे क्राउड में फेक रहे हैं। आदित्य नारायण के इस तरह के रिएक्शन ने सिर्फ सोशल मीडिया पर ही नहीं, बल्कि वहां पर खड़ी ऑडियंस को भी हैरान कर दिया।

सोशल मीडिया पर फूटा यूजर्स का गुस्सा
आदित्य नारायण का फैंस के प्रति ये बर्ताव सोशल मीडिया पर यूजर्स को बिल्कुल भी रास नहीं आ रहा है। इस वीडियो को शेयर करते और सिंगर के फैन को मारने पर अपना गुस्सा व्यक्त करते हुए यूजर ने लिखा, “आदित्य नारायण को क्या हो गया है। इतना घमंड किस बात का है भई”।

अगर कोई दिक्कत थी, तो ऑर्गेनाइजर्स और क्रू से सपोर्ट मांग सकता था। इस तरह के बर्ताव बर्दाश्त नहीं किया जाएगा”। अन्य यूजर ने लिखा, “लगता है अपने पिता के पैसे का घमंड है”।