‘5 विधायक गायब हुए हैं ना, सबका इलाज करूंगा ‘, विधानसभा में सम्राट चौधरी की हुंकार

इस खबर को शेयर करें

Bihar Politics : बिहार के उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के नेता सम्राट चौधरी ने 5 गायब विधायकों को कड़ी चेतावनी दी है। सोमवार को बिहार विधानसभा में कार्यवाही के दौरान सम्राट चौधरी ने कहा कि जो 5 विधायक हमारे गायब हुए हैं, एक-एक से सभी का इलाज करूंगा। इस दौरान सम्राट चौधरी ने तेजस्वी यादव को भी तगड़ा जवाब दिया और कहा कि आप बिहार में माफियाराज चलाना चाहते हैं, इन सबका भी इलाज हम करेंगे।

NDA के फ्लोर टेस्ट पर बिहार विधानसभा में चर्चा के दौरान सम्राट चौधरी ने अपनी बात रखी। इस दौरान तेजस्वी यादव के ‘खेला’ वाले बयान पर सम्राट चौधरी ने जबरदस्त पलटवार किया और कहा कि ‘तेजस्वी को सलाह देता हूं, उन्होंने बिहार में जिस दिन सरकार बदली थी, उस दिन कहा था कि खेला कर देंगे। अभी खेला का क्या हुआ।’

गलतफहमी में नहीं रहना, सबका इलाज करूंगा: सम्राट चौधरी
इसी दौरान सम्राट चौधरी ने अपने 5 विधायकों के गायब होने पर उन्हें चेतावनी दी। उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने जवाब देते हुए कहा कि ‘इन सभी का इलाज करूंगा। एक-एक सबका हिसाब करूंगा। किसी गलतफहमी में नहीं रहना।’

जांच होगी, कोई छूटने वाला नहीं: सम्राट चौधरी
बिहार बीजेपी के अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने राष्ट्रीय जनता दल के नेताओं को जवाब देते हुए कहा कि आप हमें लोकतंत्र का पाठ सिखा रहे हैं। आप खुद पिछले एक सप्ताह से लोकतंत्र को लूट रहे थे। आप हमें सिखा रहे हैं। आप विधायकों को छिपा कर रखे हुए हैं। सम्राट चौधरी ने कहा कि सभी चीजों की जांच होगी, कोई छूटने वाला नहीं है।

विधानसभा में नीतीश सरकार ने बहुमत जीता
फिलहाल बिहार विधानसभा में नीतीश कुमार सरकार ने बहुमत हासिल कर लिया है। 129 विधायकों के प्रस्ताव के समर्थन के बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सरकार ने फ्लोर टेस्ट जीता। इस दौरान विपक्ष ने राज्य विधानसभा से वॉकआउट किया, जिससे प्रस्ताव के खिलाफ 0 वोट पड़े।