मुजफ्फरनगर में दर्दनाक हादसा, छत गिरने से 70 साल के बुजुर्ग की मौत

Tragic accident in Muzaffarnagar, 70 year old man dies due to roof collapse
इस खबर को शेयर करें

घर या छत की दीवारें सुरक्षा के लिए बनाई जाती है। लेकिन, यूपी के मुजफ्फरनगर में एक दीवार ही किसी की जान की दुश्मन बन गई। जी हां, मुजफ्फरनगर में पड़ोस की एक छत गिरने से एक 70 साल के बुजुर्ग की मौत हो गई। व्यक्ति अपने घर के दरवाजे पर बैठा था। तभी अचानक से सामने वाले घर के छत पर बनी दीवार भरभरा कर उसके ऊपर गिर गई। जिसके चलते गंभीर रूप से घायल हो गई। परिवार वाले तुरंत अस्पताल लेकर गए। भर्ती कराया। लेकिन, उपचार के दौरान मौत हो गई।

छत गिरने से 70 साल के बुजुर्ग घायाल
आपको बता दें कि इस घटना की सारी वीडियो पास के एक मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसे बाद में सोशल मीडिया पर शेयर किया गया। वहीं अभी तक इसे लेकर अभी तक मृत व्यक्ति के परिवार द्वारा किसी भी तरह की कोई सूचना पुलिस को नहीं दी गई है। जबकी, आलाधिकारियों का कहना है कि अगर परिजनों द्वारा किसी भी तरह की कोई शिकायत की जाएगी, तो उसके आधार पर इस मामले को लेकर जरूरी कार्रवाई की जाएगी।

इलाज के दौरान मौत
दरसअल, मामला ककरौली थाना क्षेत्र के ककरौली गांव का है। जहां मंगलवार की देर शाम एक 70 वर्षीय बुजुर्ग हाजी नफीस कुरेशी अपने घर के बाहर कुर्सी पर बैठा हुआ था। उसी दौरान सामने वाले घर की छत पर बनी दीवार अचानक से बुजुर्ग व्यक्ति ऊपर गिर गई। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजनों द्वारा उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन इलाज के दौरान ही उनकी मौत हो गई।

सोशल मीडिया पर वीडियो वारयल
जानकारी देते हुए सीओ भोपा देवव्रत वाजपेई ने बताया कि एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक बुजुर्ग व्यक्ति जो अपने घर के बाहर बैठे हुए हैं। उनके ऊपर छत गिर गई है। जिससे वह घायल होते हुए दिख रहे हैं। आगे उन्होंने कहा कि इस संबंध में थाना ककरोली में पुलिस को कोई सूचना नहीं दी गई है। अगर इसमें किसी पक्ष के द्वारा कोई शिकायत की जाती है तो उस संबंध में आगे विधिवत कार्यवाही सुनिश्चित करी जाएगी।