चिराग पासवान के हेलीकॉप्टर का पहिया जमीन में धंसा, बाल-बाल बचे, टल गया बड़ा हादसा

Chirag Paswan's helicopter's wheel sinks into the ground, narrowly escapes, major accident averted
Chirag Paswan's helicopter's wheel sinks into the ground, narrowly escapes, major accident averted
इस खबर को शेयर करें

उजियारपुरः बिहार के उजियारपुर में लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान का हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त होने से बाल-बाल बच गया। दरअसल हेलीकॉप्टर का पहिया जमीन में धंस गया। इससे बड़ा हादसा हो सकता था। लेकिन पायलट की सूझबूझ से बड़ा हादसा टल गया। फिलहाल चिराग पासवान सुरक्षित हैं।

हेलीपैड पर हुआ हादसा
मिली जानकारी के अनुसार, जब लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान को ले जा रहा हेलीकॉप्टर बिहार के उजियारपुर लोकसभा क्षेत्र के मोहद्दी नगर में हेलीपैड के पास दुर्घटनाग्रस्त होने से बाल-बाल बच गया। वह यहां पर एक जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे थे।

हेलीकॉप्टर का पहिया जमीन में धंसा
फिलहाल इस हादसे में किसी के घायल होने की कोई सूचना नहीं है और चिराग पासवान और उनकी टीम दोनों सुरक्षित बच गए। यह घटना हेलीकॉप्टर यात्रा से जुड़े जोखिमों को रेखांकित करती है। खासकर लैंडिंग और टेकऑफ़ जैसे महत्वपूर्ण क्षणों के दौरान किसी हादसे की तरफ से इशारा करती है। हालांकि हेलीपैड पर पायलट और ग्राउंड क्रू की सूझबूझ से बड़ा हादसा टल गया।

हेलीकॉप्टर का पहिया जमीन में धंसा
चिराग पासवान ने आज कई जगहों पर एनडीए उम्मीदवारों के पक्ष में रैली और रोड शो किया। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। चिराग पासवान ने कहा कि अगर कांग्रेस और उनके घटक दल विरासत टैक्स की सोच रखते हैं तो यह चिंता का विषय है। नस्लभेद और रंगभेद पर जो टिप्पणी हुई उसपर एक कड़ा खंडन होना चाहिए था लेकिन कांग्रेस की तरफ से इसका कोई कड़ा विरोध नहीं किया गया, बस खानापूर्ति के लिए इस्तीफा ले लिया गया।

रैली को संबोधित करते चिराग पासवान
बता दें कि बिहार में भाजपा 17 सीटों पर चुनाव लड़ रही है, नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली जनता दल (यूनाइटेड) 16 सीटों पर और जीतन राम मांझी के नेतृत्व वाली हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (HAM) और राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (RLSP) एक-एक सीट पर चुनाव लड़ रही है। चिराग पासवान की पार्टी हाजीपुर समेत पांच सीटों पर उम्मीदवार उतारी है। एलजेपी हाजीपुर, वैशाली, समस्तीपुर, खगड़िया और जमुई में चुनाव लड़ रही है।