वो आई बहार आई, 3 दिन तक हुई खूब मस्ती, चौथे दिन चीख-चीखकर इक्कठा कर दिया मौहल्ला

She came out, there was a lot of fun for 3 days, on the fourth day she gathered in the neighborhood screaming.
She came out, there was a lot of fun for 3 days, on the fourth day she gathered in the neighborhood screaming.
इस खबर को शेयर करें

सांचौर। सांचौर में एक व्यक्ति के साथ लिव-इन रिलेशनशिप के नाम पर धोखाधड़ी का मामला सामने आया है. पैसा लेकर लिव-इन में रहने आई युवती घर के कीमती सामान और गहने समेटकर तीन दिन बाद ही चली गई. साथ ही उसने पीड़ित शख्स से तीन लाख साठ हजार रुपये भी ऐंठ लिये. पीड़ित ने थाने में सात लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है.

सांचौर के हाड़ेचा निवासी गणपत लाल ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि करीब 15 से 16 वर्ष पूर्व उसकी शादी हुई थी, लेकिन उसकी कोई संतान नहीं है. 27 अप्रैल को कंटोल के रहने वाले ओखाराम से उसकी मुलाकात हुई. तब उसने अपने एक मित्र के संपर्क में एक युवती के होने की बात कही. फिर ओखाराम धोखाराम व हिम्मभाई को घर लेकर आया. इसके बाद दोनों ने युवती की फोटो दिखाई और कहा 4 लाख रुपया देने पर वह लिव-इन में रहने के लिए राजी हो जाएगी.

3 लाख 60 हजार रुपये लेने के बाद लिव-इन में रहने को हुई राजी
पीड़ित ने दोनों के सामने संतान नहीं होने वाली बात दोहराई. इस पर बात 3 लाख 60 हजार रुपये में पक्की हो गई. इसके बाद दूसरे दिन फोन -पे के जरिए ऑनलाइन रुपये ट्रांसफर किये गए. उसके बाद आरोपियों ने धोखा राम के घर बालोतरा बुलाया. वहां आरोपी धोखाराम, ओखाराम, हिम्मत भाई और युवती सरिता उबाल निवासी होशंगाबाद, मध्य प्रदेश मौजूद थे. बातचीत के बाद ऑनलाइन अलग-अलग मोबाइल से 75000 रुपये ट्रांसफर किए गए.

तीन दिन बाद ही फरार हुई युवती
इतनी डील होने के बाद बालोतरा कोर्ट जाकर लिव-इन रिलेशनशिप का करार कराया गया. फिर 115000 नगद आरोपी ओखाराम को दिए गए. इसके बाद आरोपी सरिता लिव-इन रिलेशनशिप में साथ रहने के लिए उसके घर पहुंची. तीन दिन बाद एक गाड़ी में सवार होकर आए अज्ञात एक व्यक्ति व तीन महिलाओं के साथ सरिता फरार हो गई. घर जाकर देखा तो घर के सोने चांदी के गहने नहीं थे. इसके बाद पीड़ित गणपत लाल ने ओखाराम, धोखाराम, हिम्मत भाई, सरिता और तीन अज्ञात पर मामला दर्ज कराया है.

सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज
जिसमें लिव इन रिलेशनशिप के नाम पर आरोपी सरिता, ओखाराम हिम्मत भाई वह धोखा राम बालोतरा व एक व्यक्ति व तीन अज्ञात महिलाओं ने मिलकर धोखाधड़ी की गई। और लाइव इन रिलेशनशिप के नाम पर 3 लाख 60 हजार नकदी हड़प कर धोखाधड़ी की गई। पुलिस में दी गई रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी।

सांचौर थाना अधिकारी हुकमाराम भील ने बताया कि हाड़ेचा निवासी गणपत लाल ने शिकायत दर्ज कराई है कि हाड़ेचा निवासी ओखाराम के जरिए बालोतरा के दो व्यक्तियों व एक युवती से संपर्क हुआ. उसके बाद लिव-इन रिलेशनशिप का बालोतरा में दस्तावेज तैयार करवा गए और लिव-इन में रहने आई युवती तीन दिन के बाद सोने चांदी के गहने लेकर फरार हो गई.