जो मेरी नहीं हो सकी, वो किसी और की नहीं हो सकती…, फिर…

What couldn't be mine, can't be someone else's..., then...
What couldn't be mine, can't be someone else's..., then...
इस खबर को शेयर करें

खरगोन। मध्य प्रदेश के खरगोन में बेरहम पति अपनी पत्नी की हत्या कर थाने पहुंच गया. पुलिस से कहने लगा कि जो मेरी नहीं हो सकी वो किसी और की नहीं हो सकती. दुपट्टे से गला घोंटकर 26 साल की तलाकशुदा पत्नी की जान ले ली. तलाक के बाद भी पति ने महाराष्ट्र से खरगोन आकर पत्नी की हत्या कर दी.

खरगोन कोतवाली इलाके के काजीपुरा में रहने वाली रोशनी (26 साल) की शादी 8 साल पहले महाराष्ट्र के मलकापुर निवासी सलीम के साथ हुई थी. शादी के बाद उनका बेटा (5 साल) भी था लेकिन पति की मारपीट से तंग आकर रोशनी ने एक साल पहले तलाक ले लिया और खरगोन में आकर रहने लगी. रोशनी काजीपुरा में अपने बेटे के साथ रह रही थी. वो शादियों में कैटरिंग का काम अपना और बेटे का लालन-पालन कर रही थी.

तलाक के बाद भी सलीम को पत्नी रोशनी का अच्छे से रहना नागवार गुजरा. उसने रोशनी को अपने साथ रहने के लिए कई बार संपर्क किया लेकिन रोशनी मारपीट और आए दिन विवाद के माहौल में दोबारा नहीं जाना चाहते थी. यह बात सलीम को हजम नहीं हुई और उसने बीती रात तलाकशुदा पत्नी के घर पहुंच कर दुपट्टे से गला घोट कर हत्या कर दी और हत्या करने के बाद सीधे कोतवाली पहुंच गया.

आरोपी ने पुलिस को बताया उसने अपनी तलाकशुदा पत्नी रोशनी की हत्या कर दी है. ये सुनकर पुलिस वाले भी दंग रह गए. उन्होंने तत्काल तस्दीक के लिए एक पुलिस जवान भेजा. काजीपुरा में जब रोशनी के घर पहुंचे तो बात सच निकली.

मृतका की मां बोली- 26 जनवरी को भी चाकू मारा था

मृतका की मां अफसाना का कहना है, ”मेरी बेटी को फांसी लगाकर उसका पति सलीम भाग गया. कारण नहीं पता चला. पता नहीं कैसे महाराष्ट्र से यहां आ गया और मार कर चला गया? पहले भी विवाद होते थे. 26 जनवरी को भी चाकू मार कर गया था. तलाक होने के बाद भी आता था और बोलता था कि मेरी नहीं हो सकी तो किसी और की भी नहीं हो सकती. तलाक होने के बावजूद पत्नी को कर रहा था.” देखें Video:-

इनका कहना

कोतवाली केसी अजय दुबे का कहना है, ”शाम 4 बजे एक व्यक्ति थाने पर आया और उसने कहा- मैंने अपनी पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी है. आरोपी को हिरासत में लेकर तस्दीक के लिए हमने एक पुलिस पार्टी को काजीपुरा में भेजा. सूचना सही पाई गई. यहां पर पाया कि 26 साल की रोशनी को जिला अस्पताल भेजा गया है. यहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत पाया. पति-पत्नी का विवाद था. बयान अभी बाकी हैं. इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है.”