बिहार में पिता से परेशान बेटे ने बाप को कराया गिरफ्तार, पॉकेट में डाल दिया कारतूस! जानें मामला

In Bihar, the son, upset with his father, got the father arrested, put the cartridge in his pocket! Know the matter
In Bihar, the son, upset with his father, got the father arrested, put the cartridge in his pocket! Know the matter
इस खबर को शेयर करें

नालंदा: बिहार के नालंदा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. एक बेटे ने पुलिस को बुलाकर अपने पिता को गिरफ्तार करवा दिया. घटना बीते सोमवार (08 अप्रैल) शाम की है. यह पूरा मामला हिलसा थाना क्षेत्र के केशोपुर मिल्कीपर गांव का है. फिलहाल पुलिस ने बेटे की शिकायत पर पिता जितेंद्र प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया है.

अब समझें पूरा मामला

बताया जाता है कि पिता-पुत्र में अक्सर पैसों को लेकर विवाद होता था. सोमवार को भी कुछ ऐसा ही हुआ. इसके बाद बेटे ने पिता को जेल भेजने के लिए पुलिस को फोन कर दिया. कहा कि उसके पिता के पास हथियार और कारतूस है. वह उसे मारना चाहते हैं. इस सूचना पर पुलिस पहुंची और घर के दरवाजे से ही पिता को गिरफ्तार कर लिया. पिता के पॉकेट से एक जिंदा कारतूस मिला.

पिता ने कहा- फंसाने के लिए बेटे ने ऐसा किया

वहीं दूसरी ओर पिता ने बेटे पर ही फंसाने का आरोप लगाया है. गिरफ्तार करने के बाद जब पुलिस थाने ले गई तो पिता ने कहा कि यह कारतूस उनके बेटे की है. क्योंकि बेटे से विवाद हुआ है. वह तो घर से बाहर भी नहीं गए थे. उनके पॉकेट में कारतूस कैसे आ गया उन्हें पता भी नहीं चला.

इस मामले में हिलसा थानाध्यक्ष अभिजीत कुमार ने बताया कि गिरफ्तार हुए शख्स के बेटे ने फोन कर बताया कि उसके पिता हथियार और कारतूस लेकर घर पर मौजूद हैं. उसे गोली मार देंगे. इस सूचना पर पुलिस पहुंची और पिता को घर के दरवाजे से गिरफ्तार कर लिया. तलाशी के दौरान पॉकेट से एक जिंदा कारतूस मिला है. घर में छापेमारी की गई लेकिन कुछ नहीं मिला. बताया जाता है कि पिता-पुत्र में लगातार विवाद होता था. पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पिता को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. मामला जो भी हो, कारतूस मिला है तो गिरफ्तार किया गया है.