बिहार में पत्नी ने मायके जाने के लिये मांगे रुपए तो गुस्साये पति ने कैंची से वार कर किया अधमरा

In Bihar, wife asked for money to go to her maternal home, then angry husband attacked her with scissors
In Bihar, wife asked for money to go to her maternal home, then angry husband attacked her with scissors
इस खबर को शेयर करें

जहानाबाद: बिहार में एक पति ने अपनी पत्नी पर ताबड़तोड़ वार कर उसकी हत्या करने की कोशिश की. हत्या करने की कोशिश के लिये जो वजह सामने आई वो महज पत्नी के चरित्र पर शक और मायके जाने के लिये पैसे की मांग थी. मामला बिहार के जहानाबाद जिला से जुड़ा है, जहां के मखदुमपुर में पति ने पत्नी पर जानलेवा हमला किया. दरअसल आरोपी पति को शक था कि उसकी पत्नी के अवैध संबंध किसी और से है. सनसनीखेज वारदात मखदुमपुर थाना क्षेत्र के आको बिगहा गांव की है. पुलिस ने इस घटना के बाद सनकी पति को हिरासत में ले लिया है.

घायल पत्नी के आरोप
मखदुमपुर थाना क्षेत्र के आको बिगहा गांव निवासी मिठू कुमार की पत्नी अनिता कुमारी रविवार की सुबह अपने मायके जाने के लिए तैयार हो रही थी. पत्नी की माने तो जब वह रूम में अपने कपड़े और सामान तैयार कर रही थी तभी पति कमरे में आया और पीछे से कैंची से वार कर दिया. उसने जब पूछा कि ऐसा क्यों कर रहे हैं तो पति ने दोबारा कैंची से गले पर हमला कर दिया. घायल अवस्था में पत्नी अनीता को रेफरल अस्पताल मखदुमपुर में भर्ती कराया गया है जहां डॉक्टरों की देखरेख में उसका इलाज चल रहा है.

क्या कहता है आरोपी पति ?
आरोपी पति मिट्ठू की मानें तो उसके पत्नी का संबंध गैर मर्द के साथ है जिसको लेकर वह पत्नी के साथ ही गांव के लोगों से भी मदद मांगता रहा है. रविवार को पत्नी मायके जाना चाह रही थी और उसने पांच हजार रुपए की डिमांड की थी लेकिन उसके पास सिर्फ पंद्रह सौ रुपए थे जो उसने दे दिया था लेकिन पत्नी लगातार आनाकानी कर रही थी. आरोपी ने बताया कि इसी बात को लेकर उसका दिमाग गर्म हो गया और उसने डराने के लिए पत्नी पर कैंची से वार कर दिया.

गांव के लोगों ने की पिटाई
इस घटना के बाद आरोपी पति मिट्ठू के गांव वालों ने उसकी पिटाई कर दी. पुलिस को सूचना दी जाती उसके पहले ही मिट्ठू टेहटा ओपी पहुंच गया क्योंकि मामला मखदुमपुर थाना क्षेत्र का था इसलिए पुलिस ने उसे मखदुमपुर थाना के हवाले कर दिया. मखदुमपुर थानाध्यक्ष ने बताया कि महिला की स्थिति सामान्य है अभी तक किसी ने मामला दर्ज नहीं कराया है. आरोपी ने खुद ही सरेंडर किया है इसलिए उसे पुलिस हिरासत में थाने में बिठा कर रखा गया है. सूत्रों की मानें तो आरोपी पति सनकी प्रवृति का है.