दरभंगा में छोटी बहन के सामने बड़ी के साथ हैवानियत; रात में घर घुसा

इस खबर को शेयर करें

दरभंगा महिला थानाध्यक्ष आरती कुमारी ने बताया कि इस घटना को लेकर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। पीड़िता का मेडिकल जांच कराया जा रहा है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

दरभंगा के बहेड़ा थाना क्षेत्र के एक गांव में लड़की के साथ हैवानियत हुई है। शनिवार देर रात दरिंदा गलत नीयत से घुस गया। विरोध करने पर दो सगी बहनों के साथ बेरहमी से मारपीट की। इसके बाद छोटी बहन के सामने ही उसकी बड़ी बहन का रेप किया। वारदात के वक्त घर में दोनों बहनें ही मौजूद थीं। इधर, परिजनों को इस बात की भनक लगी तो वह दंग रह गए। घटना के बाद इस मामले में आरोपी विपिन महतो के खिलाफ दरभंगा के महिला थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। महिला थानाध्यक्ष ने प्राथमिकी दर्ज होने की पुष्टि करते हुए पीड़िता की मेडिकल जांच कराए जाने की बात कही है।

छोटी बहन ने इसका विरोध किया तो बेरहमी से पीटा
पीड़िता ने दर्ज प्राथमिकी में कहा है कि जब वह रात को अपनी बहन के साथ घर मे सोने के दौरान अपने मोबाइल को चला रही थी। इस दौरान आरोपी विपिन महतो घर में घुस आया और मेरे ही दुपट्टा से मेरा हाथ बांध दिया और मेरे मुंह में कपड़ा ठूंस कर मेरी छोटी बहन के सामने ही मेरे साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान जब मेरी छोटी बहन ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसके साथ भी मारपीट करते हुए कहा कि यह बात किसी को बताओगी तो जान से मार देने की धमकी भी देने लगा।

घर में घुसकर घटना को अंजाम दिया
उसने आवेदन में लिखा है कि उसके पिता अहमदाबाद में मजदूरी किया करते है जबकि घटना के दिन मेरी मां मेरे ननिहाल गई थी इस दौरान आरोपी अकेला पाकर मेरे घर में घुसकर घटना को अंजाम दिया है। उसने घटना की सारी जानकारी अपने माँ को दी जिसके बाद महिला थाना में बहेड़ा थाना क्षेत्र के रढयाम गांव निवासी विपिन महतो के खिलाफ महिला थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। इस सम्बंध में महिला थानाध्यक्ष आरती कुमारी ने बताया कि इस घटना को लेकर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। पीड़िता का मेडिकल जांच कराया जा रहा है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।