मध्य प्रदेश में तंत्र-मंत्र के चक्कर में पिता बना हैवान, डेढ़ साल के मासूम की जमीन पर पटक कर हत्या

In Madhya Pradesh, due to Tantra-Mantra, the father became a monster, one and a half year old innocent boy was killed by throwing him on the ground.
In Madhya Pradesh, due to Tantra-Mantra, the father became a monster, one and a half year old innocent boy was killed by throwing him on the ground.
इस खबर को शेयर करें

धार: धार जिले से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. यहां एक पिता हैवान बन गया. उसने तंत्र-मंत्र के चक्कर में अपने डेढ़ साल के बेटे की जमीन पर पटक-पटक कर हत्या कर दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. काफी देर मशक्कत करने के बाद सिरफिरे पिता को गिरफ्तार किया जा सका. मामले की जांच की जा रही है.

धार जिले के घाटा बिल्लौद के चंदन नगर में दोपहर के वक्त तंत्र-मंत्र के चक्कर में एक पिता ने अपने डेढ़ साल के बेटे की हत्या कर दी. उमेश परिहार घर में तांत्रिक क्रिया कर रहा था. इस दौरान उसने घर के कमरे की शटर लगा ली. कमरे में उसका डेढ़ वर्ष का बेटा भी मौजूद था. तांत्रिक क्रिया के दौरान सिरफिरे ने बेटे को पीटना शुरू कर दिया. इसके बाद बेटे को उठाकर जमीन पर पटकने लगा. इस बात से घबराए घर वालों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी.

पुलिस को भी धमकी दे रहा था आरोपी
बगदून थाना पुलिस मौके पर पहुंची, तो देखा कि शटर अंदर से लगी हुई थी. अंदर जाने का कोई रास्ता भी नहीं था. आरोपी पिता अंदर मासूम बच्चे को पटक-पटक कर मार रहा था. पुलिस ने उसे रोकने के बहुत प्रयास किए, लेकिन वह पुलिस को धमकी दे रहा था. आरोपी कह रहा था कि घर ब्लास्ट कर दूंगा, सिलेंडर से उड़ा दूंगा. काफी देर तक समझाने के बाद भी जब वो नहीं माना तब पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए शटर को इलेक्ट्रिक कटर से काट दिया.

आरोपी से पूछताछ जारी
थाना प्रभारी राजेंद्र सोनी ने बताया एक पिता ने अपने बच्चे को घर के अंदर शटर लगाकर बंद कर लिया. उसे अंदर पटक पटक कर मार रहा था. इसके बाद शटर तोड़कर पुलिस अंदर घुसी, लेकिन तब तक उसने बच्चे की हत्या कर दी थी. पुलिस ने किसी तरह आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है.