मध्य प्रदेश में गैंग ऑफ वुमेन पर शिकंजा, 12 महिलाएं गिरफ्तार; गहने और कैश बरामद

Crackdown on Gang of Women in Madhya Pradesh, 12 women arrested; Jewelery and cash recovered
Crackdown on Gang of Women in Madhya Pradesh, 12 women arrested; Jewelery and cash recovered
इस खबर को शेयर करें

जबलपुर: मध्य प्रदेश में पुलिस ने गैंग्स ऑफ वुमेन का पर्दाफाश किया है। महिलाओं का यह गिरोह ट्रेनों में चोरी की वारदात में शामिल रहा है। पुलिस ने इस गैंग में शामिल 12 महिलाओं को पकड़ा है। मंगलवार को एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि नरसिंहपुर जिले में इस गैंग का भंडाफोड़ किया गया है और इस गैंग के सभी सदस्यों को पकड़ लिया गया है। जबलपुर जीआरपी के पुलिस अधीक्षक सिमाला प्रसाद ने कहा कि यह महिलाएं महाराष्ट्र के नागपुर की रहने वाली हैं। इन सभी को जिले के बनखेडी से पकड़ा गया है।

पुलिस ने बताया कि 3 अगस्त को कंचन पांडे नाम की एक महिला ने जीआरपी में अपनी शिकायत दर्ज करवाई थी। कंचन पांडे ने पुलिस को बताया था कि जब वो गदावारा रेलवे स्टेशन से विन्धयाचल एक्सप्रेस में सवार हुई थीं तब उन्होंने यह पाया कि उनके पर्स से गहना गायब था और इसकी कीमत करीब 2 लाख रुपया थी। शिकायत मिलने के बाद पुलिस इस मामले को सुलझाने में जुट गई। मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने सोमवार को महिलाओं के इस गैंग का पर्दाफाश कर दिया और बनखेड़ी से इस गैंग के सभी सदस्यों को पकड़ लिया। यह जगह गदावारा से करीब 30 किलोमीटर दूर है।

पुलिस ने इस गैंग के सदस्यों के पास से 6 लाख रुपये के गहने और 12,000 रुपये कैश बरामद किये हैं। आगे की जांच में पुलिस को पता चला कि यह गैंग इसी तरह की 15 और चोरियों में शामिल रहा है। गदारवारा और खंडावा जीआरपी पुलिस स्टेशन की तरफ से इनके खिलाफ वारंट भी जारी हुआ था।