मध्य प्रदेश में किन्नरों ने साड़ी बांधकर किया हाइवे जाम, सामने आई ये वजह

In Madhya Pradesh eunuchs tied the saree and blocked the highway, the reason came to the fore
In Madhya Pradesh eunuchs tied the saree and blocked the highway, the reason came to the fore
इस खबर को शेयर करें

श्योपुर: मध्यप्रदेश के श्योपुर में एरिया विवाद को लेकर एक गुट के किन्नरों ने दूसरे गुट के एक किन्नर को पीट दिया. इसके बाद शिकायत दर्ज न होने पर नाराज चार किन्नरों ने कलेक्ट्रेट के बाहर हाइवे पर हाईवोल्टेज ड्रामा किया. घंटों सड़क जाम होने के बाद में मौके पर पहुंचे एसडीओपी के आश्वासन के बाद प्रदर्शन को शांत कराया गया. फिलहाल, कोतवाली पुलिस ने मामले में जीरो पर केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू की है.

मामला श्योपुर-शिवपुरी हाइवे का है. यहां बीच सड़क पर किन्नरों ने डिवाइडरों पर साड़ी बांधकर प्रदर्शन करने लगे. इस दौरान किन्नरें कभी गाड़ियों पर चढ़ रहे थे, तो कभी सड़क पर तालियां बजाकर पुलिस के खिलाफ नारे लगा रहे थे. महक नामक एक किन्नर चिल्ला-चिल्लाकर रिपोर्ट लिखने के नाम पर कराहल टीआई पर 50 हजार रुपए मांगने का आरोप भी लगा रहा था.

पीड़ित किन्नर महक का कहना है कि शिवपुरी जिले के बैराड़ कस्बे की राजू सक्सेना किन्नर, सौम्या किन्नर और सवाई माधोपुर की अनिता, पिंकी और सिम्मी ने उसे अगवा कर मारपीट की है. उसका जबरन लिंग परिवर्तन करा दिया. कराहल पुलिस ने सुनवाई नहीं की, जबकि कलेक्ट्रेट और एसपी ने कार्रवाई का भरोसा दिया था. महक किन्नर का आरोप है कि कराहल टीआई एफआईआर दर्ज करने के लिए 50 हजार रुपये की मांग कर रहे थे.

मामले में श्योपुर एसडीओपी राजू रजक का कहना है कि कलेक्ट्रेट के बाहर हाइवे पर जाम लगने की सूचना के बाद मौके पर पहुंचकर किन्नरों को समझाकर कोतवाली लाया गया है. फिलहाल, उनकी शिकायत दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है.