मध्य प्रदेश में बेटे ने पीट-पीटकर ले ली पिता की जान, बोला- मेरी पत्नी को बाबूजी….

In Madhya Pradesh, the son took his father's life by beating him, said - Babuji, my wife...
In Madhya Pradesh, the son took his father's life by beating him, said - Babuji, my wife...
इस खबर को शेयर करें

मैहर: मध्य प्रदेश के मैहर जिले में एक बेटे ने अपने पिता की पीट-पीट कर जान ले ली। उसने आरोप लगाया कि पिता उसकी पत्नी की पिटाई करते थे। पुलिस का कहना है कि आरोपी साजन हत्या को हादसा बताने के लिए जांच टीम को गुमराह कर रहा था। उसने पिता की हत्या को हादसा बताते हुए भैंस के हमले की झूठी कहानी गढ़ी थी। हालांकि जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो आरोपी रामनरेश उर्फ साजन कुशवाहा टूट गया और अपना अपराध कबूल कर लिया।

यह घटना अमदरा थाना क्षेत्र के परसवारा गांव की है। आरोपी रामनरेश उर्फ साजन कुशवाहा ने पुलिस को बताया कि बाबू जी रोज मेरी पत्नी शांति को किसी ना किसी बात पर पीट देते थे। यही नहीं कई बार पीटने के बाद कमरे में बंद कर देते थे। इस बार भी उन्होंने पत्नी को पीट कर कमरे में बंद कर बाहर से ताला लगा दिया था। साजन ने बताया कि वह जब घर लौटा तो पत्नी नहीं दिखी। उसके कमरे में बाहर से ताला लगा हुआ था। मैंने ताला तोड़ कर पत्नी को बाहर निकाला।

आरोपी ने कहा कि उसने बाबूजी से पत्नी को पीटने की वजह पूछी तो वह गुस्सा गए। इस पर उसने उनकी लाठी से पिटाई की दी। पुलिस ने बताया कि 65 वर्षीय छोहन लाल कुशवाहा का खून से लथपथ शव बीते शनिवार को उसके घर के बगल में बने गौशाला में पड़ा मिला था। आरोपी बेटा हत्या को हादसा बताने में तुला था। आरोपी ने पिता पर भैंस के हमले की झूठी कहानी गढ़ी। पुलिस को उसकी थ्यौरी पर संदेह हुआ तो उसने आरोपी से सख्ती से पूछताछ की। इससे आरोपी टूट गया और अपना अपराध कबूल कर लिया।

आरोपी ने पुलिस को पहले बताया कि पिता गौशाला में भैंस को भूसा डालने गए थे। वहीं लड़खड़ा कर गिर गए जिसके कारण उनके सिर में चोट आ गई और मौके पर ही उनकी मौत हो गई। यह कहानी पुलिस के गले नहीं उतरी थी। थाना प्रभारी संजय दुबे ने बताया कि आरोपी रामनरेश, तीन भाइयों में सबसे छोटा है। बड़ा भाई नर्मदा प्रसाद इंदौर और मझला भाई दादू राम गांव में ही अलग रहता है। घर की आर्थिक स्थिति ठीक-ठाक है। साजन की शादी पिछले साल हुई थी। घर की चीजों के लेकर उसका विवाद होता रहता था।