मध्य प्रदेश में पत्नी ने साथ हरने से किया मना; दामाद ने दांत से काट दी सास की नाक, ससुर भी घायल

In Madhya Pradesh, the wife refused to leave; Son-in-law bites off mother-in-law's nose, father-in-law also injured
In Madhya Pradesh, the wife refused to leave; Son-in-law bites off mother-in-law's nose, father-in-law also injured
इस खबर को शेयर करें

मुरैना :मुरैना शहर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में पत्नी के अलग रहने से बौखलाए पति रिंकू बघेल ने रास्ता रोककर सास ससुर को घायल किया और अपनी 55 वर्षीय सास रामविलासी बघेल की काट ली। अपराध को लेकर सिटी कोतवाली थाना पुलिस ने आरोपी दामाद सहित 3 लोगों के खिलाफ रास्ता रोककर मारपीट का मामला दर्ज किया है।

जानकारी के अनुसार मुरैना जिले के चांदपुर गाँव की रहने वाली 55 वर्षीय रामविलासी बघेल, अपने पति रामहेत बघेल और बेटे के साथ वन स्टॉप सेंटर में रह रही अपनी बेटी श्यामसुंदरी से मिलने गई थी। वह मिलने के बाद बाइक पर सवार होकर अपने गांव वापस जा रही थी, तभी जिला पंचायत अध्यक्ष के बंगले के सामने घात लगाए खड़े आरोपी दामाद रिंकू बघेल, उसके पिता रमेश बघेल सहित एक अन्य ने रामहेत की बाइक को रोक लिया और महिला को बाइक से नीचे खींचकर जमीन पर पटक लिया। आरोपी दामाद ने गुस्से में अपनी सास रामविलासी की नाक को दांत से काट लिया, जिससे खून का फैव्वारा निकलने लगा। बाइक गिरने से रामविलासी के पति रामहेत बघेल के पैर में चोट आई है।

सूचना पाकर 100 डायल मौके पर पहुंची और दोनों घायलों को थाने ले आई।यहाँ सिटी कोतवाली थाना प्रभारी योगेंद्र सिंह जादौन ने इस मामले में आरोपी दामाद रिंकू बघेल उसके पिता रमेश बघेल और भाई राजू बघेल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने महिला की एमएलसी कराई है। दरअसल आरोपी रिंकू बघेल की पत्नी श्याम सुंदरी ने पति के साथ रहने से मना कर दिया है। इसलिए पुलिस ने उसे वनस्टॉप सेंटर पहुंचा दिया। इस बात से खफा आरोपी रिंकू बघेल ने वारदात को अंजाम दे दिया।