यूपी में दूल्हा बनकर बग्गी पर बैठे प्रेमी को प्रेमिका ने नीचे उतारकर पीटा, फिर जमकर चले लात घूंसे

In UP, the lover sitting on the buggy as a groom was beaten up by the girlfriend, then kicked and kicked fiercely
In UP, the lover sitting on the buggy as a groom was beaten up by the girlfriend, then kicked and kicked fiercely
इस खबर को शेयर करें

अमरोहा। उत्तर प्रदेश के अमरोहा से एक वीडियो वायरल हुआ है, जहां एक प्रेमिका ने सरेआम हाईवोल्टेज ड्रामा किया और प्रेमी की बारात रुकवा दी. इतना ही नहीं प्रेमिका ने दूल्हे को बग्गी से उतारा और उसकी पिटाई तक कर डाली. इस घटना से गुस्साए बारातियों ने प्रेमिका को पीटना शुरू किया तो दुल्हन के परिजनों ने बारातियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

दूल्हा तो किसी तरह प्रेमिका से छूट कर फरार हो गया, लेकिन प्रेमिका और बारातियों के अलावा दुल्हन के परिजनों में जमकर लात घूंसे चले. फिलहाल मामला थाने पहुंच गया. पुलिस ने तीनों पक्षों को समझाकर घर भेज दिया.

यह मामला अमरोहा के रहरा थाना इलाके का है. संभल जिले का रहने वाला अक्षय अपनी बारात लेकर दुल्हन के घर पहुंचा ही था कि अचानक उसकी प्रेमिका वहां पहुंच गई. प्रेमिका ने पहले तो बग्गी पर बैठे दूल्हे को घेर लिया और उसे खरी-खोटी सुनाई फिर पीटना शुरू कर दिया.

प्रेमिका के इस बर्तवा को देखते हुए बारातियों और प्रेमिका के बीच कहासुनी शुरू हो गई और बात मारपीट तक पहुंच गई. इस दौरान दूल्हा बग्गी से कूदकर बाइक पर बैठा और फरार हो गया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराया. दूल्हन पक्ष 420 का मुकदमा दर्ज कराने पर अड़ा था. लेकिन पुलिस ने तीनों के बीच सुलह करवा दी है.

वहीं, प्रेमिका का कहना है कि उसका प्रेमी दूल्हे के साथ साल 2018 से प्रेम प्रसंग चल रहा है. अगर वो शादी करेगी तो अपने प्रेमी से ही करेगी. यह घटना पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है.