उत्तराखंड में युवक को फोटो खिचाना पड़ा महंगा, बाइक के साथ खाई में गिरा, दर्दनाक मौत

In Uttarakhand, a young man had to take a photo, fell into a ditch with a bike, died painfully
In Uttarakhand, a young man had to take a photo, fell into a ditch with a bike, died painfully
इस खबर को शेयर करें

देहरादून: आजकल युवाओं में सेल्फी का क्रेज बहुत ज्यादा बढ़ गया है। सेल्फी के चक्कर में कभी –कभी युवा अपनी जिन्दगी की भी परवाह नही करते है। ऐसी ही एक घटना देहरादून जिले से सामने आई है। मसूरी धनोल्टी मोटर मार्ग पर कपलानी के निकट एक बाइक सवार युवक फोटो खिंचवाने के चक्कर में करीब 700 मीटर गहरी खाई में जा गिरा जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। युवक के दोस्त और स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस घटनास्थल पहुची। युवक को काफी मशक्कत के बाद गहरी खाई से निकाला गया और मसूरी के उप जिला चिकित्सालय लाया गया।जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने बताया कि दो युवक देहरादून से बाइक पर धनोल्टी घूमने के लिये जा रहे थे। दोनो युवक कपलानी से कुछ आगे रुके और पहाड़ी दिशा पर फोटो खिचाने लगे। उन्होने बताया कि उनमें से एक युवक रोड के किनारे बाइक पर बैठ कर फोटो खिंचने लगा. अचानक उसकी बाइक अनियंत्रित हो गई और युवक बाइक के साथ करीब 700 मीटर खाई में जा गिरा

उन्होंने बताया कि खाई काफी गहरी होने के कारण खाई में गिरे युवक को रेस्क्यू करने में भारी परेशानी का सामना करना पडा। घायल युवक को 108 एम्बुलेंस से उपजिला चिकित्सालय भेजा गया जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसको मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्यवाही के लिये भेजा दिया. पुलिस ने बताया कि घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी गई है व घटना के हर पहलू से जांच की जा रही है।