बिहार में रात में हुआ ‘कांड’ तो भोरे-भोरे भागते हुए थाने पहुंची महिला, बोली- भसुर बनाना चाहता है संबंध…

'Incident' happened at night in Bihar, the woman ran to the police station early in the morning, said - brother-in-law wants to have a relationship...
'Incident' happened at night in Bihar, the woman ran to the police station early in the morning, said - brother-in-law wants to have a relationship...
इस खबर को शेयर करें

अररिया: बड़े भाई के साथ छोटे भाई की पत्नी को लेकर सभ्यता और संस्कृति के अनुसार पर्दा आज भी है। फारबिसगंज थाना क्षेत्र के धनपुरा गांव का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें इस रिश्ते को कलंकित करने का प्रयास बड़े भाई ने किया। छोटे भाई के पंजाब में काम करने के कारण उनकी पत्नी दो बच्चों के साथ रह रही है। आरोप है कि भसुर की गलत निगाह छोटे भाई की पत्नी पर है। मामले को लेकर दो बच्चों की मां ने अपने भसुर ( पति के बड़े भाई ) के खिलाफ नामजद प्राथमिकी के लिए आवेदन दी है।

गलत संबंध बनाना चाहता है भसुर
आवेदन में पीड़िता ने बताया कि उनके पति पंजाब में काम करते हैं। वह घर में दो बच्चों के साथ रहती है। पति के बड़े भाई ( भसुर ) मुझ पर गलत निगाह रखने और गलत संबंध स्थापित करने के लिए मारपीट और गाली गलौज करते हैं। फारबिसगंज थानाध्यक्ष को दिए आवेदन में पीड़िता ने बताया कि शनिवार की रात नौ बजे के करीब जब वह खाना खाकर बच्चों के साथ सोने के लिए जा रही थी तो उसका भैसुर धीरेंद्र मंडल गाली गलौज करते हुए घर में घुस गया और उनके साथ मारपीट करने लगा। पीड़िता ने हमेशा उनके साथ गली गलौज और मारपीट करने का आरोप लगाया है।

पुलिस मामले की जांच में जुटी
थाने में दिए गए आवेदन में पीड़िता गलत निगाह के साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया। उन्होंने बताया कि उनके भसुर उनके साथ छेड़खानी भी करते रहते हैं, जिसका कई बार विरोध भी किया। इतना ही नहीं, जब उनके ससुर ऐसा करने से मना करते हैं तो भसुर ससुर के साथ भी मारपीट करते हैं। उन्होंने ग्रामीण स्तर पर मुखिया और सरपंच के द्वारा कई बार पंचायती भी की गई, बावजूद इसके शारीरिक और मानसिक तौर पर प्रताड़ित किया जा रहा है। वहीं, पुलिस का कहना है कि आवेदन मिला है। जांच की जा रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।