पाकिस्तान में बुर्का नशी हुई भारत की अंजू, नसरुल्ला के साथ डिनर करती दिखी; देखे वीडियो

India's Anju, drunk in burqa in Pakistan, was seen having dinner with Nasrullah; watch video
India's Anju, drunk in burqa in Pakistan, was seen having dinner with Nasrullah; watch video
इस खबर को शेयर करें

इस्लामाबाद। भारत की अंजू इन दिनों पाकिस्तान में है। वह अपने फेसबुक फ्रेंड और कथित प्रेमी नसरुल्ला के साथ खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के एक दूरदराज के गांव में रह रही है। उसे हाल ही में डिनर करते हुए देखा गया। एक पाकिस्तानी पत्रकार ने वीडियो ट्वीट किया है। इसमें वह बुर्का पहने हुए दिख रही है। वीडियो में नसरुल्लाह को पारंपरिक टोपी पहने हुए भी दिखाया गया है। डिनर में उनके कई दोस्त भी शामिल हैं। 34 साल की अंजू का जन्म उत्तर प्रदेश के कैलोर गांव में हुआ था। वह राजस्थान के अलवर जिले में रहती थीं। पाकिस्तानी नागरिक नसरुल्ला के साथ 2019 में फेसबुक पर उसकी दोस्ती हुई। इसके बाद अंजू नसरुल्ला से मिलने के लिए पाकिस्तानी वीजा पर खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के दीर जिले में गई।

अंजू के पिता ने दावा किया है कि वह मानसिक रूप से परेशान और सनकी है, लेकिन किसी भी मामले में शामिल नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि उनका बिना किसी को बताए पाकिस्तान जाना गलत है। अंजू के पिता गया प्रसाद थॉमस ने ग्वालियर में पत्रकारों से बात करते हुए कहा, “मुझे अंजू के पाकिस्तान में मौजूदगी के बारे में कल ही पता चला है। मेरे बेटे ने मुझे बताया कि उसकी बहन वहां गई है। उसकी शादी होने और भिवाड़ी जाने के बाद पिछले लगभग 20 वर्षों से मेरा उससे कोई संपर्क नहीं है।”

थॉमस ने कहा कि अंजू जब तीन साल की थी तब से वह उत्तर प्रदेश के जालौन जिले में अपने मामा के पास रह रही थी और वहीं रहते हुए उसकी शादी हो गई। एक स्थानीय पुलिस अधिकारी ने न्यूज एजेंसी पीटीआई को बताया कि उन्हें मीडिया रिपोर्टों के माध्यम से अंजू की पाकिस्तान में मौजूदगी के बारे में पता चला है। आपको बता दें कि अंजू का वीजा 20 अगस्त को समाप्त हो रहा है। उसके पाकिस्तानी दोस्त नसरुल्ला ने सोमवार को उनके बीच किसी भी प्रेम संबंध की खबरों को खारिज कर दिया था। नसरुल्ला ने यह भी कहा था कि अंजू से शादी करने की उसकी कोई योजना नहीं है। नसरुल्ला पाकिस्तान में स्थानीय अधिकारियों को एक हलफनामा दिया है, जिसमें कहा गया है कि उनकी दोस्ती में कोई प्रेम संबंध नहीं है। हलफनामे में यह भी कहा गया है कि अंजू दीर जिले से बाहर नहीं जाएगी।