इंस्पेक्टर बहू ने किया ऐसा घिनौना काम, कैमरे में कैद हो गया, वरना कोई यकीन ना करता

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस की महिला सब इंस्पेक्टर पर बुजुर्ग ससुर की पिटाई करने का आरोप लगा है. मामला लक्ष्मी नगर इलाके का है. यहां महिला सब इंस्पेक्टर ने लोकल पुलिस के सामने बुजुर्ग ससुर की बेरहमी से पिटाई कर डाली. लोकल पुलिस तमाशबीन बनी देखती रही, लेकिन कोई एक्शन नहीं लिया. पिटाई की ये पूरी घटना घर पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ है.

बताया जा रहा है कि आरोपी महिला पुलिस सब इंस्पेक्टर डिफेंस कॉलोनी थाने में तैनात है. बुजुर्ग दंपति का बहु के साथ कोर्ट में केस चल रहा है. रविवार को अचानक से महिला पुलिस इंस्पेक्टर अपनी मां के साथ ससुराल पहुंची. यहां उसने ससुर को बेवजह पीटना शुरू कर दिया. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे आरोपी महिला बुजुर्ग को थप्पड़ मार रही है. एक के बाद एक उसने कई थप्पड़ ससुर को जड़ दिए.

उस दौरान लोकल पुलिस भी वहां मौजूद थी. लेकिन किसी ने भी महिला सब इंस्पेक्टर को कुछ नहीं कहा. बल्कि, बुजुर्ग की पिटाई देखते रहे. घटना का वीडियो सामने आया तो पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल आगे की जांच जारी है.

पुलिसकर्मी से थाने में घुसकर मारपीट
इससे पहले दिल्ली के आनंद विहार पुलिस स्टेशन से वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें कुछ युवक थाने में घुसकर पुलिस वाले को पीटते दिखे. पुलिसवाले को जब युवक पीट रहे थे तो अन्य पुलिसकर्मी बस तमाशबीन बने ये सब देख रहे थे. तो कुछ लोग इसका वीडियो बना रहे थे. इस दौरान मार खाने वाला पुलिसकर्मी युवकों से माफी भी मांगी. लेकिन वे लोग उसे पीटते रहे.

महिला से छेड़छाड़ की मिली थी शिकायत
दिल्ली पुलिस ने इस मामले में कड़कड़डूमा गांव के निवासी वकील 29 साल के सतीश कुमार को गिरफ्तार किया. दिल्ली पुलिस की ओर से जारी बयान में कहा गया कि 30 जुलाई की रात 11 बजकर 27 मिनट पर फोन के जरिये आनंदविहार थाने के कड़कड़डूमा गांव में एक महिला के साथ छेड़खानी और सोने की चेन तोड़े जाने की शिकायत मिली थी. ये मामला अजय पुत्र तेजपाल और आंचल बख्शी पुत्र रोहित बख्शी के बीच का था.

आरोपी का भाई थाने पहुंचकर पुलिसकर्मियों को उकसाने लगा
कॉल मिलने के बाद मौके पर पहुंची आनंदविहार थाने की ईआरवी ने अजय को पकड़ लिया जो नशे की हालत में था. पुलिस के मुताबिक, अजय को पूछताछ के लिए आनंद विहार थाने लाया गया. तभी अजय का भाई सतीश चौधरी अपने साथियों के साथ थाने पहुंचा और पुलिसकर्मियों को उकसाने की कोशिश करने लगा. इसी बीच एमपीवी पर तैनात एचसी प्रकाश यांत्रिक मसले को लेकर डीडी एंट्री कराने थाने पहुंच गए. सतीश चौधरी और उसके साथियों ने एचसी प्रकाश को चारों तरफ से घेर लिया और गाली-गलौज और मारपीट करने लगे. भीड़ में शामिल किसी ने इस घटना का वीडियो भी बना लिया और बाद में इसे सर्कुलेट कर दिया.