दिल्ली के CM केजरीवाल ठरकी हैं? कौन है Esmee, जिसको फॉलो करने के कारण सोशल मीडिया पर #TharkiKejriwal कर रहा ट्रेंड?

Is Delhi CM Kejriwal stuck? Who is Esmee, #TharkiKejriwal is trending on social media due to following whom?
Is Delhi CM Kejriwal stuck? Who is Esmee, #TharkiKejriwal is trending on social media due to following whom?
इस खबर को शेयर करें

सोशल मीडिया की जनता #TharkiKejriwal (ठरकी केजरीवाल) को ट्रेंड करवा रही। गंदे-गंदे फोटो-वीडियो के साथ अरविंद केजरीवाल का नाम जोड़ा जा रहा। अरविंद केजरीवाल दिल्ली के मुख्यमंत्री हैं।

राजनीति में तहलका मचाने आए थे। हमेशा सुर्खियों में रहना भी जानते हैं। फिलहाल सोशल मीडिया की जनता #TharkiKejriwal (ठरकी केजरीवाल) को ट्रेंड करवा रही है। किसी सुंदर महिला के गंदे-गंदे फोटो-वीडियो के साथ अरविंद केजरीवाल का नाम जोड़ा जा रहा है।

ट्विटर पर @Esmee4Keeps नाम का एक अकाउंट है। प्रोफाइल फोटो किसी महिला की है – दिखने में सुंदर और छोटे वस्त्र पहने हुई। अरविंद केजरीवाल ने इस महिला को फॉलो किया, ऐसा ट्विटर पर मौजूद जनता का कहना है। सिर्फ कहना नहीं है, इन लोगों ने सबूत के तौर पर फोटो-वीडियो भी उपलब्ध कराए हैं।

TharkiKejriwal (ठरकी केजरीवाल)

किसी महिला को फॉलो कर लेने भर से आखिर कोई ठरकी या हमेशा सेक्स के बारे में सोचने वाला भला कैसे हो सकता है? इसके लिए हमने जाँच पड़ताल की। @Esmee4Keeps नाम के अकाउंट ने कुल चार फोटो ट्वीट किए हैं। सामाजिक दृष्टि से देखें तो चारों फोटो गंदे तो हैं – कहीं सिर्फ पैंटी दिखा रही हैं तो कहीं बिना ब्रा पहने हुए।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शायद यहीं फिसल गए या पिघल गए। वैसे भी किसी बड़े राजनेता ने कभी कहा था कि लड़के हैं, गलतियाँ हो जाती हैं। खैर! सोशल मीडिया की जनता न तो नेता हैं, न ही माफ करने वाली भीड़। केजरीवाल भी रगड़ दिए गए – #TharkiKejriwal (ठरकी केजरीवाल) ट्रेंड करवा के।