JIO ने खत्म किया बार-बार रिचार्ज का झंझट, महज इतने रुपए में मिलेगा अनलिमिटेड कॉलिंग

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: Jio two Year Plan देश की लीडिंंग टेलीकॉम कंपनी जियो अपने कस्टमर्स के लिए समय-समय पर नए और आकर्षक रिचार्ज प्लान ऑफर पेश करती है। कंपनी ने सभी वर्ग के यूजर्स के लिए अलग-अलग तरह के रिजार्च प्लान बनाए हैं। लो कॉस्ट प्रीपेड प्लान से लेकर लॉन्ग टर्म वैलिडिटी प्लान्स तक कंपनी के पोर्टफोलियो में कई आकर्षक रिचार्ज मौजूद हैं। इसी कड़ी में जियो ने एक खास रिचार्ज प्लान पेश किया है, जो ग्राहकों को दो साल की वैलिडिटी के साथ कई और सुविधाएं देती है।

Jio two Year Plan अगर आपकी स्मार्टफोन से जुड़ी जरूरत कम है और लंबी बैटरी, कॉम्पैक्ट डिजाइन, सोशल मीडिया जैसे बेसिक फीचर्स चाहते हैं, तो Jio Phone एक अच्छा ऑप्शन बन सकता है। फिलहाल कंपनी इस फीचर फोन के साथ आकर्षक ऑफर भी दे रही है। इस ऑफर के तहत आपको सिर्फ रिचार्ज प्लान खरीदने पर Jio Phone फ्री मिलेगा। इसके साथ ही आपको कई टेलीकॉम बेनिफिट्स भी मिलेंगे।

Jio का 1999 रुपए का रिचार्ज
जियो के इस प्लान में यूजर्स को दो साल की वैलिडिटी मिलेगी। यानी आप को एक बार 1999 रुपए खर्च करना होगा और फिर दो साल के लिए कोई टेंशन नहीं। हालांकि, इसमें डेटा काफी कम मिलता है।इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग सर्विस मिलती है। इसके साथ ही आपको Jio Phone भी मिलेगा। इस प्लान में यूजर्स को 48GB डेटा मिलता है। यह प्लान नए यूजर्स के लिए है. इसके साथ ही आपको जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

Jio का 1499 रुपए का प्लान
इस प्लान में यूजर्स को Jio Phone के साथ एक साल की वैलिडिटी मिलती है। रिचार्ज प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ आता है। इसमें यूजर्स को कुल 24GB डेटा मिलता है।इसके साथ ही आपको जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। जियो फोन में 4G सपोर्ट मिलता है। हैंडसेट टॉर्च, एफएम रेडियो, रिंगटोन, कैमरा, माइक्रो फोन और स्पीकर, कॉल हिस्ट्री जैसे फीचर्स के साथ आता है।