अभी-अभी: राजू ठेठ हत्याकांड के पांचों आरोपी गिरफ्तार, हुआ सनसनीखेज खुलासा

Just now: All five accused of Raju Theth murder case arrested, sensational disclosure
Just now: All five accused of Raju Theth murder case arrested, sensational disclosure
इस खबर को शेयर करें

Raju Theth Murder Case: राजस्थान के गैंगस्टर राजू ठेठ (राजू ठेहट) हत्याकांड में पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल की है। हत्याकांड में शामिल सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। दो आरोपी राजस्थान के डाबला से गिरफ्तार हुए हैं। इनके नाम मनीष और विक्रांत बताए गए हैं। दोनों राजस्थान के रहने वाले हैं। सभी आरोपितों से पूछताछ की जा रही है। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर जानकारी दी कि हत्याकांड में शामिल सभी आरोपियों को हथियार और वाहन के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है। राजस्थान के डीजीपी उमेश मिश्रा ने बताया, पांच आरोपी हिरासत में हैं। उनमें से दो की पहचान राजस्थान के मनीष और विक्रम के रूप में हुई है जबकि अन्य तीन शूटर हरियाणा के हैं।

बता दें, राजस्थान के सीकर जिले में शनिवार को गैंगस्टर राजू ठेठ की उसके घर के गेट पर चार लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। राजू ठेठ के खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज थे और वह जमानत पर छूटकर बाहर आया था। वह खूंखार अपराधी आनंदपाल सिंह का प्रतिद्वंद्वी था, जो जून 2017 में पुलिस मुठभेड़ में मारा गया था।

पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया कि उद्योग नगर थाने के पिपराली रोड स्थित उनके घर के मुख्य गेट पर चार हमलावरों ने गोलियां चलाईं। वारदात का एक वीडियो भी सामने आया, जिसके आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की।

Who was Raju Theth, gangster shot dead in Rajasthan’s Sikar
गोलीबारी में एक अन्य शख्स की मौत हो गई जबकि एक घायल हो गया। घटना में मारे गए दूसरे व्यक्ति की पहचान ताराचंद कदवासरा के रूप में हुई है, जो कथित तौर पर अपनी बेटी के कोचिंग सेंटर में दाखिले के लिए उस इलाके में गया था। फायरिंग में उसका चचेरा भाई भी घायल हो गया था।

एक पुलिस अधिकारी के अनुसार, ठेठ को तीन गोलियां लगी थीं। उसकी शेखावाटी क्षेत्र में एक अन्य गिरोह के साथ उसकी दुश्मनी थी। हत्या के तुरंत बाद, रोहित गोदारा नाम के एक व्यक्ति ने खुद को लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का बताकर फेसबुक पर हत्या की जिम्मेदारी ली थी और कहा था कि ठेठ की हत्या आनंदपाल सिंह और बलबीर बनुदा का बदला है।