अक्षरा सिंह ने पवन सिंह के साथ बेडरूम में फिल्माए बेहद बोल्ड सीन, “तनी फेरे दी बलम” की देखें पिक्स

Akshara Singh filmed very bold scenes in bedroom with Pawan Singh, see pics of "Tani Phere Di Balam"
Akshara Singh filmed very bold scenes in bedroom with Pawan Singh, see pics of "Tani Phere Di Balam"
इस खबर को शेयर करें

Akshara Singh filmed very bold scenes with Pawan Singh : अक्षरा सिंह और पवन सिंह का एक गाना “तनी फेरे दी बलम जी करवतिया” एक बार फिर यूट्यूब पर फैन्स को अट्रेक्ट कर रहा है। इसमें दोनों ने जमकर रोमांटिक सीन दिए हैं। वैसे भी अक्षरा सिंह और पवन सिंह की बीच एक समय गहरी दोस्ती हुआ करती थी। उनकी ये कैमेस्ट्री ऑन स्क्रीन भी नज़र आती थी । हालांकि जब पवन सिंह ने अक्षरा सिंह को इग्नोर करके दूसरी शादी की तो दोनों के बीच मनमुटाव हो गया, अब इस जोड़ी के पुराने गाने देखकर फैंस अपना मन बहलाते हैं।

भोजपुरी इंडस्ट्री में ऑन-स्क्रीन जोड़ियों में पवन सिंह और अक्षरा सिंह बेहद पॉप्युलर हैं। वे दर्शकों के बीच सुपरस्टार का दर्जा रखते हैं। सोशल मीडिया पर पवन सिंह और अक्षरा सिंह के वीडियो और गाने अक्सर वायरल हो जाते हैं।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तनी फेरे दी बलम जी करवतिया गाना खूब देखा सुना जा रहा है। इस वीडियो सांग में पवन सिंह और अक्षरा सिंह का जोशीला डांस देख फैंस हैरान हैं।

अक्षरा के साथ पवन सिंह ने गाने पर शानदार डांसिंग परफॉर्मेंस दी। सोशल मीडिया यूजर्स इस गाने को पसंद तो कर ही रहे हैं, वे इसे अपने ग्रुप में तेजी से वायरल भी कर रहे हैं।

दर्शक इस कपल के रोमांस को खूब एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं। गाने को यूट्यूब पर 26,092,712 से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं ।

पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी के फैंस की फेवरटे है, दर्शके इन्हें साथ देखना काफी पसंद करते हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री में दोनों के सेंसुअस एक्सप्रेशन और हॉट डांस मूव्स के दीवानों की तादाद लाखों में है।

दोनों अपने पावर पैक परफॉरमेंस से दर्शकों को रोमांचित कर रहे हैं। आप इस गाने के साथ सत्या फिल्म को भी देखना पसंद करेंगे, जो पहले ही सुपरहिट हो चुकी है।