अभी अभी: बिहार में बम ब्लास्ट, तेज धमाके की आवाज से दहला पूरा इलाका

Just now: Bomb blast in Bihar, the sound of a loud explosion shook the entire area
Just now: Bomb blast in Bihar, the sound of a loud explosion shook the entire area
इस खबर को शेयर करें

नालंदा: बिहार के नालंदा में बम विस्फोट की खबर है। बिहार थाना के पहाड़पुरा मोहल्ले में अचानक विस्फोट होने से इलाके में अफरा-तफरी मच गई। बताया जा रहा है कि इस विस्फोट में दो लोग घायल हुए हैं। घटना की जानकारी मिलते ही डीएम शशांक शुभंकर और एसपी अशोक मिश्रा मौके पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए हैं। स्थानीय लोगों की माने तो मौके पर खून के धब्बे और बारूद बिखरे हुए हैं। आशंका जाहिर की जा रही है कि बम बनाने के दौरान विस्फोट हुआ।

डीएम ने बताया कि एफएसएल की टीम को बुलाया गया है। जांच के बाद ही मामले का खुलासा हो सकेगा। सीसीटीवी फुटेज में हल्का धुआं दिख रहा है। आसपास जहां घटना की बात बताई जा रही है। वहां विस्फोट जैसी बात नहीं है। वहीं एसपी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में दो युवक यहां से निकलते दिख रहे हैं। अस्पताल जाकर भी जांच की गई है। मगर वहां कोई इलाज कराने नहीं पहुंचा है। एफएसएल के द्वारा जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। एहतियात के तौर पर और पुलिस वालों की यहां तैनाती कर दी गई है। अन्य सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है।

प्रथमदृष्टया कहीं से ऐसा नहीं लग रहा है कि ब्लास्ट हुआ है। कुछ खून के धब्बे पाए गए हैं। एक-दो लोगों के घायल होने की बात कही जा रही है। उनका पता लगाया जा रहा है। सीसीटीवी फुटेज में कुछ धुआं निकलते हुए दिखाई दे रहा है।
नालंदा एसपी अशोक मिश्रा