अभी अभी: हरियाणा में कोरोना ने फिर मचाया हड़कंप, मिले इतने केस…

Just now: Corona created a stir again in Haryana, so many cases were found...
Just now: Corona created a stir again in Haryana, so many cases were found...
इस खबर को शेयर करें

गुरुग्राम: कोरोना ने अब फिर अपना कहर मचाना शुरू कर दिया है। चीन में कोरोना के मामलों में लगातार उछाल आता नजर आ रहा है। वहीं इसको लेकर भारत सरकार भी अलर्ट मोड़ पर गया है। कोरोना के भय से हरियाणा में सैंपलिंग बढ़ा दी गई है। आपको बता दें कि टेस्टिंग की सख्या दिन में करीब 4 हजार से 6 हजार तक कर दी गई है। गुरुग्राम में कोरोना ने हड़कंप मचा रखा है। जिसमें गुरुग्राम में एक दिन में 3 मामले मिले है। वहीं इसी के साथ सूबे में 19 एक्टिव मामले है। इसी के मध्यनजर रखते हुए स्वास्थ्य विभाग सभी भी टेस्टिंग में जुट गया है और मंत्री अनिल विज ने तत्काल निर्देश अधिकारियों को दिए हैं।

मास्क पहनने के आदेश दिए
स्वास्थ्य विभाग ने गुरुग्राम में अलग से एडवाइजरी जारी की है। जिसमे सभी कार्यालय स्कूल में मास्क पहनने के आदेश दिए है। राज्य की आर्थिक राजधानी कहे जाने वाले गुरुग्राम में केसों के लगातार मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने अलग से एडवाइजरी जारी की है।

साथ ही खांसी, जुकाम या फ्लू होने पर लोगों को RTPCR टेस्ट अनिवार्य कर दिया गया है। आपको बता दें कि दिल्ली से आने वाले लोगों का RTPCR अनिवार्य कर दिया गया है। आपको बता दें कि हरियाणा में कोरोना की तैयारियों को लेकर मॉक ड्रिल में अस्पतालों में काफी समस्य प्राप्त हुई हैं ।