अभी अभीः मुजफ्फरनगर में डीएम चंद्रभूषण सिंह ने दी चेतावनी, गंभीर मामलों में नहीं चलेगी लापरवाही

Just now: DM Chandrabhushan Singh warns in Muzaffarnagar, negligence will not work in serious cases
Just now: DM Chandrabhushan Singh warns in Muzaffarnagar, negligence will not work in serious cases
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। आज कानून एवं व्यवस्था और अभियोजन से संबंधित मामलों की समीक्षा के दौरान जिलाधिकारी चंद्र भूषण सिंह ने कहा कि महिला उत्पीडन व बालिकाओं की शिकायतों को प्राथमिकता पर सुना जाए। पॉस्को के मुकदमों को अधिक समय तक लंबित न रखी जाए, तत्काल सुनवाई की जाए। माफिया, गैंगेस्टर गम्भीर धाराओं वाले लोगों पर कार्यवाही कर जेल भेजें।

आज जिलाधिकारी चंद्र भूषण सिंह की अध्यक्षता में अभियोजन व कानून व्यवस्था की समीक्षा बैठक कलेक्ट्रेट सभागार में सम्पन्न हुई। जिलाधिकारी द्वारा निर्देशित किया गया कि जनपद में महिलाओं व बालिकाओं की शिकायतों को पुलिस अधिकारियों द्वारा प्राथमिकता से सुना जाए एवं पूर्ण रूप से सहयोग किया जाए। महिलाओं एवं बालकों से संबंधित उत्पीडन बरदास्त नही किया जायेगा। शासन के स्पष्ट निर्देश है कि गुण्डा एक्ट गैंगेस्टर माफिया जैसे लोग बाहर नही होने चाहिये। उन पर कडी कार्यवही कर जेल भेजे जाये। शासन ने 100 दिन का एजेण्डा घोषित किया है जिसमें यह एजेण्डा प्रमुख है। इसलिये आप लोग मजबूती से पैरवी करे एवं इस प्रकार के कोई भी केस लंबित नहीं होने चाहिए। जिलाधिकारी ने निर्देश दिये है आप लोगो को जो लक्ष्य निर्धारित किया जायेगा उस पर कार्य करके उसका विवरण देगे। सही प्रकार से कार्य न करने वालो पर कार्यवाही की जायेगी।

वरिष्ठ अभियोजन अधिकारी ने बताया कि अग्रिम 100 दिनों की रूप रेखा तैयार कर ली गयी है जिसके अनुसार कार्य किया जाएगा। शासन के जो निर्देश है उसी के आधार पर कार्य किया जायेगा।

बैठक में मुख्य विकास अधिकारी आलोक यादव, अपर जिलाधिकारी प्रशासन नरेन्द्र बहादूर सिंह, अपर जिलाधिकारी वित्त अजय कुमार तिवारी, पुलिस अधीक्षक अपराध, नगर मजिस्ट्रेट अनूप कुमार, उपजिलाधिकारी जानसठ जयेंद्र कुमार सहित शासकीय अभिवक्ता उपस्थित रहे।