अभी अभी: बिहार में कुत्ता बना ‘आदमखोर’, 80 लोगों को बनाया शिकार, इलाके में भारी फोर्स तैनात

Just now: Dog became 'man-eater' in Bihar, hunted 80 people, heavy force deployed in the area
Just now: Dog became 'man-eater' in Bihar, hunted 80 people, heavy force deployed in the area
इस खबर को शेयर करें

आरा ; बिहार के आरा शहर में एक आवारा कुत्ते ने करीब 80 लोगों पर हमला कर दिया. भोजपुर के पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार ने बताया कि शिवगंज, शीतला टोला, महादेव रोड और सदर अस्पताल क्षेत्र में बुधवार को कुत्ते ने 80 लोगों पर हमला कर दिया. आरा शहर के अलग-अलग इलाको में एक आवारा पागल कुत्ते ने करीब 80 लोगों को काटकर बुरी तरह जख्मी कर दिया. जिसके बाद सभी जख्मियों को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया जहां उनका इलाज कराया जा रहा है. घटना को लेकर पूरे शहर के कई इलाकों में अफरा-तफरी और दहसत का माहौल है. आरा शहर में शाम तकरीबन 7:30 बजे से एक पागल खूंखार कुत्ते ने करीब 80 लोगों को अपना शिकार बनाया कुत्ते ने केजी रोड, महाराजा कॉलेज सदर अस्पताल रोड, महादेवा, शिवगंज, मोती टोला, जैसे व्यस्ततम इलाके में बाजार से गुजरने वाले लोगों को अपना निशाना बनाया. घटना की सूचना मिलने के बाद आरा नगर निगम हरकत में आई और सिटी मैनेजर ओम प्रकाश एक टीम लेकर कुत्ते की खोज में शहर के विभिन्न इलाकों में घूम रहे हैं.

जख्मी शहर के अलग-अलग थाना क्षेत्र के अलग-अलग मोहल्ले के निवासी है. इधर जख्मी रीना देवी ने बताया कि वह अपना ड्यूटी खत्म कर वापस अपने घर लौट रही थी. उसी दौरान शिवगंज के पास पागल कुत्ते ने काट लिया. जिससे गंभीर रूप से जख्मी हो गई. जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया. जबकि दूसरी ओर जख्मी हिमांशु कुमार वर्मा ने बताया कि वह अपने घर से अपने दोस्त के घर शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहा था. तभी कुत्ते ने शिवगंज के समीप ही उसे भी काट लिया. जिसके बाद ही गंभीर रूप से जख्मी हो गया. जिसके बाद उसे भी इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया.

बच्चे-बुजुर्ग, महिला-पुरुष कुत्ते ने सबको बनाया शिकार
हालत यह थे की सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में पैर रखने की जगह तक नहीं थी. सदर अस्पताल में केवल प्राथमिक उपचार किया जा रहा है. बच्चे बुजुर्ग महिला पुरुष हर तरह के लोगों को कुत्ते ने अपना शिकार बनाया है. वही घटना की सुचना पर नगर थाना की पुलिस और ऐ एस पी आरा हिमांशु सदर अस्पताल पहुंच कर लोगो का हाल जाना.