अभी-अभीः कट्टर ईमानदार केजरीवाल के विधायक अमानतुल्ला पकडे गये ऐसे हाल में, मिली ऐसी-ऐसी चीजें

Just now: Hardcore honest Kejriwal MLA Amanatullah was caught in such a situation, found such things
Just now: Hardcore honest Kejriwal MLA Amanatullah was caught in such a situation, found such things
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: दिल्ली सरकार की भ्रष्टाचार निरोधक शाखा (Anti Corruption Branch) ने कई घंटों की लंबी पूछताछ के बाद आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक अमानतुल्लाह खान को गिरफ्तार (Amanatullah Khan Arrested) कर लिया है। इससे पहले दिल्ली की एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) ने विधायक अमानतुल्लाह खान के घर समेत 5 ठिकानों पर छापेमारी की और 12 लाख रुपये और एक बिना लाइसेंस वाला हथियार बरामद किया था।

एसीबी दिल्ली वक्फ बोर्ड में भर्ती में कथित अनियमितताओं की जांच कर रही है। एसीबी ने दो साल पुराने भ्रष्टाचार मामले में पूछताछ के लिए गुरुवार को खान को नोटिस जारी किया था। ओखला क्षेत्र से विधायक खान को भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत 2020 में दर्ज एक मामले में शुक्रवार को दोपहर 12 बजे पूछताछ के लिए बुलाया गया था।

दिल्ली वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष खान ने नोटिस के बारे में ट्वीट किया था और इसमें दावा किया था कि उन्हें तलब किया गया है, क्योंकि उन्होंने एक नया वक्फ बोर्ड कार्यालय बनाया है।

एंटी करप्शन ब्रांच के अधिकारी ने बताया कि शुक्रवार को खान और उनके अन्य ठिकानों पर छापेमारी की गई। उन्होंने बताया कि एक जगह से 12 लाख रुपये की नकदी, एक बिना लाइसेंस वाला हथियार और कुछ कारतूस जब्त किए गए।