अभी अभीः भीषण बम धमाके से दहले लोग, DSP समेंत 34 लोगों के उडे चिथडे-चिथडे, 100 से ज्यादा गंभीर

Just now: People shocked by the massive bomb blast, 34 people including DSP left in tatters, more than 100 seriously injured
Just now: People shocked by the massive bomb blast, 34 people including DSP left in tatters, more than 100 seriously injured
इस खबर को शेयर करें

पाकिस्तान के बलूचिस्तान प्रांत में शुक्रवार को हुए विस्फोट में कम से कम 34 लोगों की मौत हो गई और 100 से अधिक लोग घायल हो गए। विस्फोट में मारे गए लोगों में एक पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) भी शामिल हैं। यह भारी विस्फोट बलूचिस्तान के मस्तुंग जिले में एक मस्जिद के पास हुआ, जहां लोग पैगंबर मोहम्मद की जयंती मनाने के लिए इकट्ठा हो रहे थे।

मस्तुंग के सहायक आयुक्त अत्ता उल मुनीम ने बताया कि विस्फोट काफी घातक था, जिस कारण चारों तरफ मातम छा गया। जिला प्रशासन के मुताबिक पीड़ितों में मस्तुंग के डीएसपी नवाज गशकोरी भी शामिल हैं। घायल लोगों को नजदीकी अस्पतालों में ले जाया गया है और उनमें से कुछ की हालत गंभीर है।

किसी ने भी विस्फोट की जिम्मेदारी नहीं ली है। पाकिस्तानी तालिबान (टीटीपी) ने एक बयान में अपनी संलिप्तता से इनकार किया। मस्तुंग जिले में सितंबर में यह दूसरा बड़ा विस्फोट था। इस महीने की शुरुआत में एक विस्फोट में जमीयत उलेमा-ए-इस्लाम फजल (जेयूआई-एफ) नेता हाफिज हमदुल्ला सहित कई लोग घायल हो गए थे।