कंगना रनौत को CISF जवान ने मारा थप्पड़, BJP सांसद ने वीडियो जारी कर बताया पूरा घटनाक्रम

इस खबर को शेयर करें

Kangana Ranaut Slapped: हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से हाल ही में चुनाव जीतीं बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत से बदसलूकी की खबर सामने आई है। चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर बीजेपी सांसद कंगना रनौत को सीआईएसएफ की एक महिला जवान ने थप्पड़ मार दिया। कंगना ने इसको लेकर शिकायत दर्ज कराई है। बीजेपी सांसद को दिल्ली आना था और वे चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर थीं। ऐसे में महिला जवान ने कंगना को थप्पड़ मार दिया।

बॉलीवुड एक्टर और बीजेपी सासंद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी शिकायत में कहा कि वह बोर्डिंग के लिए जा रही थीं, इस दौरान ही एलसीटी कुलविंदर कौर (CISF यूनिट चंडीगढ़ एयरपोर्ट) ने उन्हें थप्पड़ मारा था। इसके बाद कंगना के साथ यात्रा कर रहे शख्स ने भी उस जवान को मारने की कोशिश की, लेकिन फिर आरोपी CISF कर्मी को हिरासत में ले लिया गया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक कंगना अब दिल्ली पहुंच चुकी हैं और वरिष्ठ अधिकारियों की मौजूदगी में CISF की महानिदेशक नीना सिंह को उन्होंने घटना के बारे में जानकारी दी है। कंगना का दावा है कि चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कर्टन एरिया में कॉन्सटेबल कुलविंदर कौर ने उनसे बहस की थी और फिर उन्हें थप्पड़ मारा था।

दूसरी ओर आरोपी जवान को सीओ कक्ष में हिरासत में ले लिया गया है, उनसे पूछताछ जारी है। एयरपोर्ट CISF द्वारा सीसीटीवी की जांच की जा रही है। इस मामले में जांच के लिए वरिष्ठ अधिकारियों की एक कमेटी बना दी गई है।

कंगना ने वीडियो जारी कर बताया घटनाक्रम
इस मुद्दे पर कंगना ने वीडियो जारी किया है जिसमें उन्होंने कहा कि इस घटना के बाद उन्हें कई फोन कॉल्स आ रहे हैं, तो बता दूं कि मैं सेफ हूं। उन्होंन कहा है कि चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर जो हादसा हुआ, वह सिक्योरिटी चेक के पास हुआ। कंगना ने कहा है कि महिला जवान ने उन्हें थप्पड़ मारा तो और गालियां दीं। जब मैनें उनसे पूछा कि ऐसा क्यों किया, तो उन महिला जवान ने कहा कि वह किसान आंदोलन को सपोर्ट करती हैं।

वहीं इस वाकए के बाद कंगना ने कहा कि मैं तो सेफ हूं लेकिन मुझे इस बात की चिंता है कि पंजाब आतंकवाद और उग्रवाद बढ़ रहा है, वह कैसे कंट्रोल होगा।

सस्पेंड हुई CISF की जवान
कंगना को थप्पड़ मारने वाली महिला जवान के खिलाफ अब एक्शन लिया गया है और CISF के डीजी ने सस्पेंड कर दिया था और सख्त जांच के निर्देश जारी किए हैं।

कंगना को क्यों मारा CISF जवान ने थप्पड़?
सवाल यह भी है कि आखिर महिला जवान ने कंगना रनौत को थप्पड़ क्यों मारा। इसको लेकर सामने आया कि महिल जवान कंगना द्वारा किसानों को खालिस्तानी कहे जाने से नाराज थीं जिसके चलते उन दोनों के बीच बहस हुई और उसने कंगना को थप्पड़ मार दिया।