प्रेगनेंसी पर बोली करीना कपूरः सैफ ने खाई देश की आबादी बढाने की कसम, इसलिये…

Kareena Kapoor Khan broke her silence on the news of her third pregnancy, said - Saif is helping to increase the country's population.
Kareena Kapoor Khan broke her silence on the news of her third pregnancy, said - Saif is helping to increase the country's population.
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली : करीना कपूर खान बीते कई दिनों से लेकर अपनी प्रेगनेंसी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. खबरें आ रही थीं कि करीना कपूर तीसरी बार मां बनने जा रही हैं. दरअसल, बीते दिनों करीना ने कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं, जिसे देख लोग अंदाजा लगाने लगे थे कि शायद बेबो गर्भवती हैं. इन तस्वीरों में करीना के पेट को देख लोगों ने उसे बेबी बंप समझना शुरू कर दिया था. ऐसे में जब लोग करीना की तीसरी प्रेगनेंसी को लेकर उनसे सवाल करने लगे तो एक्ट्रेस से रुका नहीं किया और उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए प्रेगनेंसी की खबरों पर विराम लगा दिया.

ibhiffl

करीना कपूर ने अपनी इंस्टा स्टोरी में बताया कि वे प्रेग्नेंट नहीं हैं और ये सब पास्ता और वाइन की वजह से है. करीना कपूर ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा, “यह पास्ता और वाइन है. शांत हो जाइये. मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं. उफ्फ्फ…सैफ ने कहा कि उसने देश की आबादी बढ़ाने में पहले ही ज्यादा कंट्रीब्यूट कर दिया है. एन्जॉय KKK”. करीना कपूर ने जहां अपने इस पोस्ट से साफ कर दिया कि वे प्रेग्नेंट नहीं हैं, वहीं उनका यह मजाकिया अंदाज भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इस कैप्शन को लिखते हुए करीना ने दो हंसने वाले इमोजी भी बनाए.

गौरतलब है कि हाल ही में एक्ट्रेस की एक फोटो सामने आई थी, जिसमें वे सैफ अली खान के साथ वाइन और पास्ता एन्जॉय करते हुए देखी गई थीं. लंदन वेकेशन की इन तस्वीरों में करीना कपूर खान प्रेग्नेंट लग रही थीं. लोगों को तस्वीरों में बेबी बंप जैसा कुछ नजर आ रहा था, जिसके बाद करीना की प्रेगनेंसी को लेकर कयास लगने शुरू हो गए.