करीना कपूर को जब बॉबी देओल की पत्नी ने जड़ दिया था तमाचा, फिर…

इस खबर को शेयर करें

Kareena Kapoor Tanya Deol Fight: करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) फिल्म इंडस्ट्री की कामयाब एक्ट्रेसेज में शुमार हैं. करीब दो दशक लंबे करियर में करीना ना सिर्फ कई हिट फिल्में दी हैं बल्कि कई अहम किरदारों को भी पर्दे पर जिया है. उधर करीना के ग्लैमर और स्टाइल के चर्चे हमेशा से ही इंडस्ट्री में रहे हैं. शुरुआती दौर में करीना के एटीट्यूड को लेकर कई चर्चे होते थे.

कहा जाता था कि उनकी अपने ज्यादातर कोस्टार्स के साथ लड़ाई और बहस होती रहती थी. इस कड़ी में जो सबसे ज्यादा चर्चित लड़ाई वाला किस्सा है वो बिपाशा बसु (Bipasha Basy) के साथ हुए झगड़े का है. इसी झगड़े के बीच कुछ ऐसा हुआ था कि बॉबी देओल (Bobby Deol) की पत्नी तान्या देओल (Tanya Deol) ने करीना को थप्पड़ जड़ दिया था. बाद में करीना ने भी अपने तरीके से बॉबी से इसका बदला लिया था. क्या है ये किस्सा आज आपको बताते हैं.

फिल्म अजनबी के सेट पर हुआ था जोरदार झगड़ा

दरअसल, साल 2001 में बॉबी, करीना और बिपाशा फिल्म अजनबी में साथ काम कर रहे थे. शूटिंग के दौरान करीना और बिपाशा की बहस जगजाहिर है. लेकिन इसी फिल्म के सेट पर ये थप्पड़कांड भी हुआ था. हालांकि ना तो कभी करीना ने इसे लेकर कुछ कहा और ना ही बॉबी की तरफ से इसपर कोई प्रतिक्रिया आई तो ऐसे में इसकी कभी पुष्टि ही नहीं की जा सकी.

करीना की मां की वजह से गुस्सा हुई थीं तान्या देओल

कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक सेट्स पर बॉबी की पत्नी तान्या बिपाशा को कॉस्ट्यूम को लेकर मदद करती थीं. ऐसे में एक बार सेट पर मौजूद करीना की मां बबीता किसी बात को लेकर बिपाशा पर गुस्सा थीं. इसी बीच बबीता ने बॉबी को भी टारगेट कर बातें करना शुरू कर दिया. इसे सुनकर तान्या को गुस्सा आया और उन्होंने करीना की मां को खरी खोटी सुना दी. जिसके बाद करीना अपनी मां के साथ ऐसा बर्ताव बर्दाश्त नहीं कर पाई और दोनों के बीच जोरदार झगड़ा हुआ था.

ऐसे लिया था करीना ने बॉबी से बदला

खबरों के मुताबिक इस झगड़े के बाद पूरी इंडस्ट्री में सिर्फ इसी बात की चर्चा थी. हालांकि बाद में दोनों ही पक्षों में से किसी ने भी इस मुद्दे पर बात नहीं की. लेकिन कुछ वक्त बाद करीना ने मौका मिलते ही अपना बदला बॉबी देओल से चुकता किया था. दरअसल फिल्म ‘जब वी मेट’ के लिए इम्तियाज अली ने बॉबी को लीड रोल में चुना था. लेकिन करीना कपूर की वजह से बाद में बॉबी को शाहिद कपूर से रिप्लेस कर लिया गया था.