जब हवा के झोंके से उड़ी इस हसीना की ड्रेस, ढीले-ढाले कपड़ों ने सबके सामने दिया धोखा

इस खबर को शेयर करें

Kiara Advani Oops Moment: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इन दिनों काफी चर्चा में हैं और उसके पीछे का कारण हैं, उनकी आने वाली फिल्म ‘भूल भुलैया 2’. इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस कार्तिक आर्यन के साथ अपोजिट रोल में नजर आने वाली हैं. लेकिन कियारा इससे पहले भी कई बार खबरों में आ चुकी हैं और तब तो बवाल हो गया था, जब उनकी ड्रेस हवा के झोंके में उड़ गई.

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो कमाल की अदाकारा तो हैं ही साथ ही वो काफी खूबसूरत हैं. इसके अलावा वो अपने फैशन स्टाइल को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं. लेकिन कभी-कभार यही फैशन उन्हीं पर भारी पड़ जाता है. ऐसा ही एक बार हुआ जब उन्होंने ऐसी ड्रेस पहन ली थी कि जिस वजह से वो ऊप्स मोमेंट का शिकार होने से बाल-बाल बच गईं. इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर जैसे आग ही लगा दी.
कियारा ने ऐसे बचाई अपनी लाज

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि कियारा (Kiara Advani) ने ब्लू कलर की हाई लो ड्रेस पहनी हुई है. कियारा को देखते ही पैपराजी उनकी फोटोज खींचना शुरू कर देते हैं. एक्ट्रेस भी बढ़-चढ़कर तस्वीरें खिंचवाती हैं, लेकिन इस दौरान उनके साथ कुछ ऐसा हो जाता है कि वो तुरंत भाग खड़ी होती हैं. फोटो खिंचवाते वक्त कियारा अपनी ड्रेस भी संभालती हुई नजर आती हैं. वह जैसे ही सीढ़ियां चढ़ती हैं तो हवा से उनकी ड्रेस ऊपर उठ जाती है, लेकिन वह तुरंत अपने हाथों से ड्रेस को संभाल लेती हैं.
शेरशाह में किया बेहतरीन काम

वर्क फ्रंट की बात करें तो कियारा आडवाणी (Kiara Advani) पिछली बार ‘शेरशाह’ में नजर आई थीं. फिल्म में उन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा की प्रेमिका की भूमिका निभाई थीं. यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी, जिसे बहुत पसंद किया गया. इस फिल्म को आईएमडीबी में भी शानदार रेटिंग मिली थी. कियारा (Kiara Advani) कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. यह एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म है. इसके अलावा वह ‘गोविंदा नाम मेरा’ और ‘जुग जुग जियो’ का भी अहम हिस्सा हैं. साल 2019 में कियारा (Kiara Advani) ने शाहिद कपूर के साथ फिल्म ‘कबीर सिंह’ (Kabir Singh) में काम किया था, जो सुपरहिट हुई थी.