यूपी घर में घुसकर प्रेमिका के भाई की कर दी हत्या, बाहर निकलकर खुद को भी मार ली गोली

Killed girlfriend's brother by entering UP house, shot himself after coming out
Killed girlfriend's brother by entering UP house, shot himself after coming out
इस खबर को शेयर करें

पीलीभीत। उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले (UP Pilibhit) में प्रेम-प्रसंग में बाधक बनने पर एक युवक ने प्रेमिका व उसकी मां को लहूलुहान कर दिया. वहीं प्रेमिका के भाई की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. इसके बाद प्रेमी ने कुछ दूर जाकर खुद को भी गोली मार ली. इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद पुलिस अधीक्षक दिनेश प्रभु ने घटनास्थल का दौरा कर पूछताछ की. पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जबकि शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया. एहतियातन गांव में पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है.

जानकारी के अनुसार, बरेली जिले की बहेड़ी कोतवाली क्षेत्र के ग्राम हरिहरपुर निवासी 19 वर्षीय रिंकू गंगवार शनिवार सुबह 9 बजे पीलीभीत के थाना अमरिया क्षेत्र के ग्राम सिरसा में पहुंचा था. वह गांव के ही निर्मल गंगवार के घर गया. उसके बैग में बांका व तमंचा था. निर्मल गंगवार के घर जाकर रिंकू ने निर्मल गंगवार की 22 वर्षीय पुत्री रचना गंगवार और 50 वर्षीय मां माया देवी पर बांका से हमला कर दिया.

इस दौरान निर्मल का 28 वर्षीय पुत्र रविंद्र पाल गंगवार जब बचाने पहुंचा तो आरोपी रिंकू ने रविंद्रपाल के सीने में तमंचे से गोली मार दी, इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी रिंकू घर से भाग गया और उसने 20 मीटर दूर जाकर खुद को भी तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली.

सूचना मिलने पर SP दिनेश कुमार, अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. पवित्र मोहन त्रिपाठी पुलिस फोर्स के साथ गांव पहुंचे. उन्होंने लोगों से पूछताछ की. पुलिस की प्रारंभिक जांच में मामला प्रेम-प्रसंग का पाया गया है. बताया जा रहा है कि रचना की शादी कहीं और तय हो जाने से रिंकू नाराज था, उसने शादी का रिश्ता भी तुड़वा दिया था. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि रिंकू ने रचना के घर में घुसकर रचना को पीटा. भाई बचाने आया तो उसकी गोली मारकर हत्या कर दी, जिससे उसकी मौत हो गई. इसके बाद उसने खुद को भी गोली मार ली. पता चला है कि रिंकू और रचना एक दूसरे को पहले से जानते थे. सभी एंगल पर जांच होगी.