बिहार मे महज 12 सौ रुपये के लिए दोस्त के सीने में घोंपा चाकू, मौत, जाने पूरा मामला

Knife stabbed in friend's chest for only 12 hundred rupees in Bihar, death, know the whole matter
Knife stabbed in friend's chest for only 12 hundred rupees in Bihar, death, know the whole matter
इस खबर को शेयर करें

पटना: बिहार की राजधानी पटना में महज 12 सौ रुपये उधार लौटाने के लिए दो दोस्तों के झगड़े ने खूनी रूप ले लिया। एक ने दूसरे को पहले दौड़ा-दौड़ाकर पीटा फिर सीने में चाकू घोंपकर उसकी हत्या कर दी। यह खूनी वारदात पाटिलपुत्र थाना इलाके के मैनपुरा में महंत हनुमान शरण स्कूल गली में गुरुवार शाम हुई।

मृतक की पहचान गोसाईं टोला की कुट्टी मशीन गली के रहने वाले स्व. सृजन राम के बेटे छोटू कुमार उर्फ टोटो (20) के रूप में की गई है। सेंटिंग मिस्त्री का काम करने वाला छोटू मूल रूप से गोपालपुर के चिपुरा का निवासी था। इस घटना के बाद मोहल्ले वालों ने दिलेरी दिखायी और एक आरोपित को पकड़ लिया। उसकी पिटाई करने के बाद लोगों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपित झब्बू एलसीटी घाट का निवासी है। उसके पिता अबू भी शराब के मामले में जेल में बंद हैं।

अस्पताल के बाहर हंगामा टोटो की हत्या की खबर मिलते ही उसके परिजन घटनास्थल पर पहुंचे। घायल को पास के ही एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के विरोध में और आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर परिजन व अन्य लोग अस्पताल के बाहर हंगामा करने लगे। रात तक पुलिस हंगामा कर रहे लोगों को समझाती रही। फिर शव को पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेजा गया। डीएसपी विधि व्यवस्था संजय कुमार ने बताया कि पुलिस ने इस घटना में शामिल एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

नशे के लिए जुटे थे तभी बहस हुई
पुलिस सूत्रों की मानें तो छोटू ने झब्बू से 12 सौ रुपये कर्ज लिए थे। रुपये लौटाने में वह आनाकानी कर रहा था। घटना के दिन छोटू व झब्बू के अलावा चार और युवक एलसीटी घाट के समीप नशा के लिए जुटे थे। वहां उनके बीच झड़प हुई। झब्बू ने रुपये वापस करने के लिये छोटू से कहा। इसके बाद दोनों में कहासुनी हो गयी। बात इतनी बढ़ी कि झब्बू और अन्य लड़के छोटू के साथ मारपीट करने लगे। छोटू भागकर मैनपुरा स्थित महंत हनुमान शरण गली में घुस गया। लेकिन उसका पीछा कर रहे लड़के वहां भी पहुंच गये। उसे बिजली के पोल के पास घेर लिया गया। फिर आरोपितों ने छोटू के सीने में चाकू घोंप दिया। छोटू के पिता सृजन राम का देहांत हो चुका है।