Karan Johar और Ekta Kapoor के बारे में ये सीक्रेट्स जानकर घूम जाएगा दिमाग, कहेंगे- ऐसा कैसे?

Knowing these secrets about Karan Johar and Ekta Kapoor, the mind will wander, will say - how?
Knowing these secrets about Karan Johar and Ekta Kapoor, the mind will wander, will say - how?
इस खबर को शेयर करें

एकता कपूर और करण जौहर दोनों अपनी-अपनी फील्ड के बड़े नाम हैं। एकता टीवी पर राज करती हैं तो करण जौहर बड़े पर्दे पर। आपने कभी ध्यान दिया हो तो दोनों में ‘क’ अक्षर से लगाव कॉमन है। एकता के ज्यादातर सीरियल्स के नाम ‘क’ अक्षर से शुरू होते हैं। वहीं करण जौहर की फिल्मों के नाम की शुरुआत भी ‘क’ अक्षर से होती है। यह तो बस एक उदाहरण है। अगर आप दोनों के बीच कॉमन चीजें गिनने बैठ जाएं तो आपका सिर चकरा जाएगा। आज एकता कपूर के जन्मदिन (7 जून) जानते हैं ये इंट्रेस्टिंग फैक्ट।

दोनों सरोगेसी से बने पेरेंट्स
एकता कपूर और करण जौहर दोनों फिल्म इंडस्ट्री से हैं। दोनों ही सिलेब्रिटीज के बच्चे हैं। शुरुआत में दोनों के ही पेरेंट्स को उनसे कुछ खास उम्मीद नहीं थी लेकिन अब वह उनके प्राउड की वजह हैं। एकता और करण दोनों अच्छे दोस्त हैं। दोनों ने ही शादी नहीं की है। इंट्रेस्टिंग बात है कि दोनों ने सरोगेसी से बच्चों को जन्म दिया है।

बच्चों के नाम में समानता
एकता और करण ने सिर्फ सरोगेसी से बच्चों को ही जन्म नहीं दिया बल्कि उनके बच्चों के नाम में भी एक चीज है। करण ने अपने बेटे का नाम यश रखा है जो कि उनके पिता का नाम था। एकता के बेटे का नाम रवि कपूर है। उनके पिता जितेंद्र का असली नाम रवि है।

बनना चाहते थे जर्नलिस्ट
एकता और करण दोनों कैमरे के पीछे रहते हैं। मजेदार है करियर की शुरुआत करने से पहले दोनों ही जर्नलिस्ट बनना चाहते थे। इस बात का खुलासा खुद करण जौहर भी कर चुके हैं।

डर भी हैं कॉमन
करण जौहर यह भी खुलासा कर चुके हैं कि एकता कपूर और उन्हें फ्लाइट में बैठने से डर लगता है। करण ने बताया था कि दोनों की न्यूमेरोलॉजिस्ट एक ही हैं जिन्हें वह अक्सर फ्लाइट में साथ लेकर जाते हैं और डर लगने पर हाथ पकड़कर बैठते हैं। हालांकि यह काफी पहले की बात है। बहुत पॉसिबल है करण और एकता ने इस डर पर काबू पा लिया हो।