1 रुपए के सिक्के से खरीदी KTM स्पोर्ट्स बाइक, चिल्लर से चुकाए 2.6 लाख रुपए, देखें चौंकाने वाला वीडियो

KTM sports bike bought with 1 rupee coin, paid 2.6 lakh rupees from Chillar, watch shocking video
KTM sports bike bought with 1 rupee coin, paid 2.6 lakh rupees from Chillar, watch shocking video
इस खबर को शेयर करें

KTM Sportsbike: बाइक की दीवानगी युवाओं पर सिर चढ़कर बोलती है. युवाओं में बाइक का जुनून तो आपने बहुत देखा होगा. लेकिन आज हम जिस बाइक दीवाने के बारे में आपको बताएंगे.. उसकी दीवानगी आपको सोचने पर मजबूर कर देगी कि.. क्या ऐसा भी हो सकता है. एक युवक ने अपने सपनों की बाइक खरीदकर यूट्यूब पर वीडियो शेयर किया है. इसमें दिलचस्प यह है कि उसने बाइक की पूरी रकम सिक्कों में चुकाई है.

यह चौंका देने वाला वाकया मनचेरियल तेलंगाना का है. वेंकटेश जब सिक्कों से भरी बोरियां पिकअप पर लादकर शोरूम पहुंचा तो सबके होश फाख्ता हो गए. पिकअप पर 1 रुपये के सिक्कों के 112 बैग थे. केटीएम स्पोर्ट्स बाइक की कीमत 2.85 लाख रुपए है. जिसे पॉलिटेक्निक के छात्र ने सिक्कों में चुकाया. पूरी घटना का वीडियो यूट्यूब पर विलन मामा गेमिंग नाम के एक चैनल ने शेयर किया है.

पूरे वाकये के बारे में बताते हुए YouTuber ने कहा कि उसने एक महीने सिक्के जुटाए. उसने बचपन से ही 40,000 सिक्के एकत्र किए थे. उन्होंने कहा कि शोरूम के कर्मचारी शुरू में भुगतान के रूप में सिक्कों के बैग को स्वीकार करने में हिचकिचा रहे थे. लेकिन जैसे ही उन्हें स्पोर्ट्स बाइक के लिए युवक के जुनून के बारे में पता चला, उन्होंने तुरंत स्वीकार कर लिया.

वेंकटेश लंबे समय से बाइक के लिए बचत कर रहे थे, और उनकी दृढ़ता के कारण केटीएम डीलरशिप कर्मियों को सिक्कों की गिनती करने और अंततः भुगतान स्वीकार करने के लिए आधा दिन इंतजार करना पड़ा. सिक्कों में वाहन खरीदने की घटनाएं अब आम बात हो गई हैं. पहले भी कई बार ऐसी घटनाएं हो चुकी हैं जब लोगों ने छोटे-छोटे नोटों में लाखों रुपए देकर अपने वाहन खरीदे हैं.