Lakme Fashion Week 2022: हिना खान ने पहनी ऐसी साड़ी, ब्लाउज पर थी सबकी निगाहें

Lakme Fashion Week 2022: Hina Khan wore such a sari, all eyes were on the blouse
Lakme Fashion Week 2022: Hina Khan wore such a sari, all eyes were on the blouse
इस खबर को शेयर करें

Hina Khan Lakme Fashion Week: फैशन इंडस्ट्री में इन दिनों लैक्मे फैशन वीक की धूम है. तमाम सेलेब्स एक से बढ़कर एक लुक्स में रैंप पर उतर रहे हैं और उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ रही हैं जो कि जमकर वायरल हो रही हैं. इसी कड़ी में अब एक्ट्रेस हिना खान का लुक भी सामने आ चुका है. लैक्मे फैशन वीक में हिना खान का जबरदस्त अंदाज देखने को मिला है. उनका ये लेटेस्ट लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

हिना खान का लेटेस्ट लुक

हिना खान इन दौरान पर्पल कलर के साड़ी लुक में बला सी खूबसूरत दिखाई दे रही थी. हिना की साड़ी सिपंल से काफी अलग थी. एकट्रेस ने दौरान जो साड़ी लुक की ड्रेस पहनी थी वो आगे से स्लिट थी इसके साथ ही ब्लाउज भी काफी स्टाइलिश था. हिना इस लुक में खूबसूरत के साथ साथ काफी स्टाइलिश और कॉन्फिटेंड भी दिखाई दे रही थीं.

हिना खान का शानदार करियर

बता दें कि हिना खान ने टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से इंडस्ट्री में कदम रखा था. इसके बाद ‘बॉस बॉस’ और ‘खतरों के खिलाड़ी’ जैसे रियलिटी शोज से अलग पहचान बनाई और कान्स फिल्म फेस्टिवल तक अपनी खूबसूरती के जलवे बिखेरे.

हिना खान का बॉयफ्रेंड

हिना खान अपने स्टाइलिश लुक्स के साथ साथ अपनी लव लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहती हैं. ये एक्ट्रेस रॉकी जायसवाल को डेट कर रही हैं. दोनों ही अपने रिलेशन को प्राइवेट नहीं बल्कि जगजाहिर कर चुके हैं. हिना और रॉकी दोनों ही अपने फैंस के साथ अपनी एक से बढ़कर एक रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं.