लुटेरी दुल्हन: 1 लड़की ने 6 लड़कों से की शादी, फिर सभी को किया बर्बाद…

इस खबर को शेयर करें

पानीपत. हरियाणा के पानीपत जिले में लूटेरी दुल्हन (Looteri Dulhan) का छठा पति भी पुलिस के सामने आ गया है. उसने भी दावा किया है कि उसकी भी लूटेरी दुल्हन अंजू के साथ शादी (Marriage) हुई थी. बिचौलिए ने 2 लाख रुपए लेकर शादी करवाई. लूटेरी दुल्हन अंजू के खिलाफ पानीपत में तीन मुकदमें पहले दर्ज हो चुके हैं. अब इस दुल्हन का पानीपत से छठा पति भी सामने आया है. जिसकी शिकायत पर समालखा थाना पुलिस को दी है. पीड़ित पति की शिकायत के आधार पर लूटेरी दुल्हन समेत तीन के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की आगामी कार्रवाई शुरु कर दी है.

समालखा थाना पुलिस को दी शिकायत में गौरव किवाना का रहने वाला है. उसकी शादी 13 जनवरी 2022 को अंजू (35) निवासी दुर्गा कॉलोनी सेक्टर 6 करनाल के साथ हुई थी. उसकी शादी अमित पुत्र बिजेन्द्र सिंह निवासी गांव राजपुर जिला सोनीपत ने मेरे से 2 लाख रुपए लेकर करवाई थी. अमित उसे, उसकी बहन व जीजा को बाला निवासी गली नंबर 1 शिव कालोनी करनाल के घर गया और उसकी शादी अंजू के साथ करवा दी. शादी के कुछ दिन बाद 20 जनवरी को अंजू ससुराल से अपने घर करनाल चली गई. इसके बाद उसने गौरव के साथ वापिस ससुराल जाने से मना कर दिया था.

गौरव का कहना है कि शादी में उन्होंने चांदी की चुटकी, पाजेब व सोने की नाक की नथली दी थी. यह भी अंजू अपने साथ ले गई थी. गौरव के बार-बार कहने के बाद भी वह वापिस नहीं लौटी. गौरव का कहना है कि अब उसे पता लगा कि अंजू ने उससे शादी करने के बाद दो शादियां और कर ली है. जिसमें एक शादी राजेंद्र निवासी गांव नौल्था के साथ 21 फरवरी को की थी. उसके साथ यह शादी अंजू, शादी एजेंट अमित पुत्र बिजेन्द्र सिंह, शादी एजेंट बाला व उनके साथियों ने मिलकर साजिश रची है. इन्होंने उसके व अन्य लोगों के साथ धोखाधड़ी करके बार-बार शादी की. उससे भी शादी के नाम पर रुपए ऐंठ लिए गए.

इनसे हुई दुल्हन की शादियां
लूटेरी दुल्हन का शिकार हो चुका नौल्था निवासी पीड़ित राजेंद्र कुमार ने बताया था कि अंजू की पहली शादी सतीश निवासी खेड़ी करम शामली के साथ हुई थी. इससे एक बच्चा भी है. दूसरी शादी एक जनवरी को राजस्थान में हुई थी, जो अंजू ने आधार कार्ड में अपने पिता का नाम बदलवाकर की थी. तीसरी शादी सुनील बुटाना से 15 फरवरी की हुई. चौथी शादी 21 फरवरी को राजेंद्र निवासी नौल्था से हुई और पांचवीं शादी गौरव निवासी कुताना के साथ हुई है. पीड़ित ने कहा कि ये लोग ग्रुप बना कर लोगों को शादी कराने के नाम पर ठग रहे हैं. समलखा पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले रही है.