हिमाचल में PUB-G खेलते-खेलते हुआ प्यार, घर से भागकर प्रेमी के पास पहुंची तो उसको देख कर उड़ गए होश

इस खबर को शेयर करें

धर्मशाला: सोशल मीडिया पर हुआ प्यार इस कदर परवान चढ़ा की लड़की एक राज्य की सीमा लांघ कर दूसरे राज्य में पहुंच गई. इस दौरान अपनी बहन को भी साथ ले गई. लेकिन दिल के अरमा उस दौरान आसूंओं मे बह गए जब लड़का नाबालिग निकला और शादी नहीं हो पाई. लड़का और लड़की दोनों शादी करने के लिए बाकायदा कोर्ट भी पहुंचे थे. मामला हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले से है. अब उत्तराखंड को चमोली जिले से ये दोनों लड़किया मिली हैं.

जानकारी के अनुसार, हिमाचल की एक युवती थराली के लड़के के साथ PUBG गेम खेलते हुए दिल दे बैठीं और शादी करने के लिए हिमाचल के कांगड़ा से उत्तराखंड के थराली पहुंच गईं. हिमाचल पुलिस ने लड़कियों की बरामद कर लिया है. परिजनों ने इनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई थी.

दरअसल, कांगड़ा जिले के बैजनाथ थाना क्षेत्र से दो सगी बहनें गायब हो गई थीं. लड़कियों के परिजनों ने बैजनाथ थाने में उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. बैजनाथ पुलिस ने दोनों लड़कियों की तलाश शुरू की. बैजनाथ पुलिस ने जब गुमशुदा लड़कियों की मोबाइल लोकेशन ट्रेस की तो उत्तराखंड के थराली में मिली. बैजनाथ से सीधे हिमाचल पुलिस थराली पहुंची. दोनों बहनें ग्वालदम में एक नेपाली मूल की महिला के घर पर रूकी हुई थी. आरोप है कि दोनों बहनें अपने साथ घर से कुछ नगदी और जेवरात लेकर फरार हुई थीं. दोनों ग्वालदम में रहने वाले नेपाली मूल के लड़के से शादी करने यहां पहुंची थी.
इन लड़कियों की दोस्ती युवक से पबजी गेम खेलने के दौरान हुई थी. इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को अपना फोन नंबर शेयर किया. धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में बदल गई. बात शादी तक पहुंच गई थी. यहां शादी के लिए तीनों थराली कोर्ट परिसर में भी पहुंचे थे, लेकिन लड़के के नाबालिग होने के कारण दोनों की शादी नहीं हो सकी और दिल टूट गया.

हिमाचल पुलि स के एएसाई सुरजीत कुमार ने बताया कि 23 जुलाई को लड़कियों के भाई ने बैजनाथ थाने में उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. उनकी मोबाइल लोकेशन थराली तहसील के ग्वालदम थाना क्षेत्र में मिली. इसके बाद पुलिस ग्वालदम पहुंची और थराली पुलिस से संपर्क किया करते हुए दोनों लड़कियों को सकुशल बरामद किया. अब हिमाचल पुलिस दोनों लड़कियों को कांगड़ा के कोर्ट में पेश करने की तैयारी में जुटी हुई है. वहीं, लड़कियों ने बताया कि वे अपनी मर्जी के गई थी.