प्राइवेट पार्ट से ईंट बांधकर किया खड़ा, नंगा करके लगाई आग, कोचिंग स्टूडेंट से किया ऐसा सलूक

इस खबर को शेयर करें

कानपुर. कानपुर यूपी में रहकर कोचिंग कर रहे एक स्टूडेंट के प्राइवेट पार्ट को दबंगों ने ईंट से बांधकर उसे खड़ा किया। इसके बाद भी बदमाशों का मन नहीं भराया था, उसे पहले नंगा किया, फिर उसे वेल्डिंग मशीन से जलाया। इस दौरान उसे लात घूसों से मारते मारते मां बहन की गालियां भी दी। जबकि स्टूडेंट् रहम की भीख मांग रहा था। इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पैसा उधार लिया था

ये स्टूडेंट इटावा का रहने वाला है। जो कानपुर में रहकर कोचिंग कर रहा है। उसके साथ कानपुर के काकादेव कोचिंग मंडी के कुछ दबंगों द्वारा मारपीट की गई। ये दबंग स्टूडेंट को पहले ब्याज पर पैसा उधार देते हैं। फिर ब्याज के रूप में मोटी रकम वसूलते हैं। नहीं देने पर मारपीट करते हैं। ये लोग पैसे वाले स्टूडेंट्स को अपना शिकार बनाते हैं।

अमानवीयता का वीडियो वायरल

दबंगों द्वारा स्टूडेंट के साथ की जा रही अमानवीयता का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में पहले स्टूडेंट के प्राइवेट पार्ट पर रस्सी से ईंट बांध दी, फिर स्टूडेंट को खड़ा होने के लिए कहा, इसके बाद उसे पूरा नंगा कर दिया। वेल्डिंग मशीन से उसे जलाने की कोशिश की गई। ऐसे में स्टूडेंट रोता बिलखता बार बार यही बोल रहा था कि भैया हमें माफ कर दो, हम पैसा वापस दे देंगे। इसके बावजूद दबंगों का मन नहीं पसीज रहा था। हालांकि इस मामले में थाने में किसी प्रकार का केस दर्ज नहीं हुआ है। लेकिन पुलिस का कहना है कि हमने वीडियो देखा है। उसकी जांच कर कार्रवाई करेंगे।